• search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिलासपुरः सड़क किनारे मिली दो महिलाओं की लाश, बेरहमी से की हत्या

|
Google Oneindia News

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के बाईपास रोड पर खैर खुंडी में दो महिलाओं की निर्ममता से हत्या कर दी गई। शनिवार की सुबह सड़क किनारे दोनों की लाश बरामद हुई है। सुबह के वक्त जब लोग उधर से गुजर रहे थे तो उनकी नजर लाश पर पड़ी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से टॉर्च व कंबल बरामद किया है। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि देह व्यापार के चलते सिर पर हमला कर दोनों को मौत के घाट उतारा गया है।

two dead body found of woman near road

दोनों शवों को सड़क किनारे पहाड़ से लगे गड्ढे में छिपाया गया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त कर ली है। बताया जा रहा है कि एक महिला लाल खदान निवासी शोभा और दूसरी चिंगराजपारा निवासी अनिता है। हालांकि दोनों की हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड को बुलाया है। एक महिला का शव जींस और कुर्ते में मिला है। जबकि दूसरी महिला का शव साड़ी में बरामद हुआ है।

बताया जा रहा है कि बाईपास रोड बनने के बाद वहां से बड़ी संख्या में भारी वाहनों का आवाजाही शुरू हो गया है। इसके बाद से ही अवैध कोयला, जुआ, सट्टा, अवैध शराब के साथ-साथ देह व्यापार भी हो रहा है। कुछ समय पहले वहीं पर एक युवक की भी लाश मिली थी। उसकी हत्या की गुत्थी भी अभी सुलझी नहीं है।

पैसे मांगने पर दुकानदार को पीटा

वहीं बिलासपुर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में चाय और सिगरेट का 60 रुपये मांगने पर बवाल हो गया। युवकों ने दुकान में तोड़फोड़ कर दी। वहां रखा सारा सामान फेंक दिया। वहीं दुकानदार और उसके भाई से जमकर मारपीट भी की। इस दौरान युवकों ने एक के सिर पर बाल्टी से भी हमला कर दिया।

ऑनर किलिंग दौसा : 16 को पिंकी की शादी, 21 को प्रेमी संग भागी, 1 मार्च को किडनैप, तीन को पिता ने की हत्याऑनर किलिंग दौसा : 16 को पिंकी की शादी, 21 को प्रेमी संग भागी, 1 मार्च को किडनैप, तीन को पिता ने की हत्या

English summary
two dead body found of woman near road
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X