India
  • search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

टीवी रिचार्ज खत्म हुआ तो वाइफ बोली, टीवी नहीं तो बीवी नहीं, फिर चली गई मायके

|
Google Oneindia News

बिलासपुर, 02 जुलाई। आपने हसबेंड वाइफ के बीच होने वाली नोकझोंक और झगड़ों के कई किस्से देखे सुने होंगे ,लेकिन आज हम जो मामला आपको बताने जा रहे हैं,वह बेहद ही अनोखा है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक पति और पत्नी के बीच अनबन सिर्फ इसलिए हो गई,क्योंकि उनके घर डिश टीवी का रिचार्ज खत्म हो गया था।

टीवी का रिचार्ज खत्म, वाइफ हुई नाराज

टीवी का रिचार्ज खत्म, वाइफ हुई नाराज

पत्नी और पत्नी के बीच का रिश्ता बेहद की मजबूत माना जाता है। कितनी भी समस्याए आ जाये,छोटे बड़े झगड़े के बाद बिगड़ी बात आखिर बन ही जाती है,वहीं कभी -कभी छोटे मोटे विवाद के बाद नौबत तलाक तक पहुंच जाती है। कुछ ऐसा ही वाकया घटा है छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में,जहां एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसलिए छोड़ दिया है,क्योंकि उनके घर टीवी का रिचार्ज खत्म हो गया था। यह पूरा मामला महिला थाने में जा पंहुचा,पत्नी का कहना था था कि उसे अपने पति से तलाक चाहिए।

पति से बोली, टीवी नहीं तो,बीवी नहीं और....

पति से बोली, टीवी नहीं तो,बीवी नहीं और....

अपने तरह के इस अनोखे मामले मे बिलासपुर के महिला थाने में शिकायत पहुंची है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डिश टीवी का रिचार्ज खत्म हो जाने की वजह से पत्नी ससुराल को छोड़कर अपने मायके चली गई। पति का कहना है कि उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसकी जेब में उस समय रिचार्ज के पैसे नहीं थे।

युवक का कहना है कि उसने अपनी पत्नी से कहा था कि वह शाम को काम से लौटकर डिश टीवी का रिचार्ज करवा देगा, लेकिन शाम को उसके बटुए में पैसे नहीं थे। इसी बात को लेकर पत्नी और पत्नी के बीच विवाद बढ़ा और नाराज होकर युवती अपने मायके चली गई थी। बताया जा रहा है कि युवती को टीवी देखना बेहद पसंद है, उसने घर छोड़ते समय अपने पति से यह भी कहा था कि अगर टीवी नहीं है ,तो बीवी भी नहीं होगी। बहरहाल इस अजीबो गरीब मामले को लेकर महिला थाना के अधिकारी और काउंसलर दोनों ही हैरान थे।

महज 250 रुपये का मामला पहुंचा तलाक तक

महज 250 रुपये का मामला पहुंचा तलाक तक

बिलासपुर के महिला थाना में आने वाले मामलों की काउंसिंग करने वाली नीता श्रीवास्तव का कहना है कि यह मामला बेहद हैरान करने वाला है,जिसमे महज ढाई सौ रुपए का टीवी रिचार्ज न होने पर पत्नी अपने मायके चली गई है। आजकल युवा छोटी-छोटी बातों पर आपस में झगड़ लेते हैं। सहनशीलता और समझदारी की कमी होने के कारण बातें तलाक तक पहुंच रही है।

इस मामले में भी मनमुटाव बढ़ने के बाद मामला तलाक तक पहुंच गया था । उन्होंने आगे कहा कि हमारी कोशिश रहती है कि कोई परिवार ना टूटे ,बिखरते रिश्ते को वापस जोड़ना ही हमारा पहला प्रयास रहता है। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों तक काउंसलिंग करने के बाद विवाद शांत हुए है और समझाने के बाद पत्नी वापस अपने मायके लौट गई है।

बहरहाल पति और पत्नी के बीच का रिश्ता प्यार,समर्पण और त्याग से जुड़ा होता है,अगर कभी किसी वजह से दोनों के बीच तनाव की स्थित आये,तो उन्हें शांत दिमाग से एक दूसरे का पक्ष सुनने के बाद उसे सुलझाने की दिशा में आगे बढ़ना चाहिए। क्योंकि यह रिश्ता जीवन भर का होता है।

यह भी पढ़ें धूमधाम से मनाया वाइफ का बर्थडे, साली को गया घर छोड़ने,फिर मोबाइल चार्जर से किया कांड

Comments
English summary
TV recharge ended, wife said, if not TV, not wife, then went home
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X