• search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महिला टीचर ने प्रेम जाल में फंसा कर किया यौन शोषण, छात्र ने की खुदकुशी और छोड़ गया नोट

|

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के तोरवा थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां केमेस्ट्री की टीचर अपने ही छात्र का यौन शोषण कर रही थी। छात्र को अश्लील चैट भी भेजती थी और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाती थी। इस दौरान छात्र शिक्षिका से एकतरफा मोहब्बत करने लगा। लेकिन जब नाबालिग छात्र को सच्चाई पता चली तो उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्र के पास से बरामद सुसाइड नोट में छात्र ने लिखा कि जब जरूरत पड़ती तो टीचर उसका फायदा उठाती थी। जब चाहे नंबर ब्लॉक कर देती। इस नोट के आधार पर पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

minor boy did suicide after betrayed from teacher

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सरकंडा इलाके के निजी स्कूल में एक केमेस्ट्री की टीचर थी। खुदकुशी करने वाला छात्र भी इसी स्कूल में पढ़ता था। आरोप है कि महिला टीचर ने छात्र को प्यार के जाल में फंसाया और उसके साथ शारीरिरक संबंध बनाने लगी। इसी दौरान अध्यापिका का अफेयर स्कूल के किसी दूसरे टीचर से शुरू हो गया। जब इस बात की जानकारी छात्र को मिली तो वह परेशान हो गया।

बताया जा रहा है कि छात्र ने कई बार आरोपित अध्यापिका से संपर्क करने की कोशिश की थी। लेकिन उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था। इस बात का जिक्र छात्र ने अपने सुसाइड नोट में भी किया है। इससे परेशान छात्र ने चार दिन पहले खुदकुशी कर ली। नोट लिखने के बाद उसने सुसाइड का वीडियो भी बनाया, जिसे शेड्यूल कर अपने दोस्तों को भेजा।

फिलहाल पुलिस ने वीडियो को जब्त कर लिया है। छात्र को टेक्नोलॉजी की अच्छी समझ थी। उसने सुसाइड नोट को कोड भाषा में लिखा था। इसे डिकोड करने में पुलिस को दो दिन से ज्यादा लग गए। टीचर पर नजर रखने के लिए छात्र ने उसके मोबाइल, वॉट्सऐप और सोशल मीडिया एकाउंट हैक कर लिए थे।

आजमगढ़ में प्रेम कहानी का हुआ खौफनाक अंत, एक ही फंदे पर लटके मिले दोनोंआजमगढ़ में प्रेम कहानी का हुआ खौफनाक अंत, एक ही फंदे पर लटके मिले दोनों

English summary
minor boy did suicide after betrayed from teacher
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X