• search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नहीं निकले ATM से पैसे , तो मशीन को लगा दी आग,जानिए क्या है मामला

|
Google Oneindia News

बिलासपुर, 10 अगस्त। कई दफा आपको कैश की बेहद जरूरत होती है,आप एटीएम पर जाते हैं, लेकिन कैश नहीं निकलता। ऐसी स्थित में सबको गुस्सा आता है, पर क्रोध में कोई एटीएम को आग के हवाले नहीं का देता, किंतु ऐसा हुआ है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एटीएम में आग लगाने वाले एक शख्स का वीडियो सामने आया है। इस वीडियों में युवक पैसे नहीं निकलने से नाराज होकर एटीएम मशीन में आग लगाने की कोशिश करता है।

जेब से निकाली माचिस को लगा दी ATM में आग

जेब से निकाली माचिस को लगा दी ATM में आग

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के जरहभांठा इलाके से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है,जहां इंदू चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को युवक ने आग लगाने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि जिस एटीएम को आग लगाने की कोशिश की गई ,उस बैंक की शाखा ठीक ऊपर की मंजिल पर है। 6 अगस्त की रात्रि लगभग 10 बजे के आसपास एक युवक एटीएम में नोट निकालने पहुंचा था। लेकिन काफी कोशिश करने के बाद भी मशीन से रुपये नहीं निकले,तो युवक ने जेब से माचिस निकालकर एटीएम को आग लगा दी,जिससे एटीएम मशीन का कीपैड जल गया।

अगले दिन बैंक में मचा हड़कंप

अगले दिन बैंक में मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि शनिवार और रविवार बैंक क्लोज था। सोमवार को संबंधित बैंक के प्रबंधक सुनील कुमार सुबह 9 बजे बैंक पहुंचे, तब उन्हें इस घटना की जानकारी मिली। मैनेजर ने एटीएम के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चैक किये, तो देखा कि एक युवक मशीन से कई दफा पैसे निकालने का प्रयास असफल होने के बाद जेब से माचिस निकालकर एटीएम में आग लगाने की कोशिश करता दिखाई दिया।

आग लगाने से पहले देखा आरोपी ने कैमरे में

आग लगाने से पहले देखा आरोपी ने कैमरे में

बैंक प्रबंधक सुनील कुमार ने तत्काल घटना की जानकारी सिविल लाइन थाने में देकर अज्ञात युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की खोजबीन तलाश शुरू कर दी है। युवक के एटीएम में आग लगाने का सीसीटीवी फुटेज भी देखें से उसकी सनक साफ नजर आती है। वह कार्ड को बार बार स्वाइप करके पैसे निकालने का प्रयास करता नजर आ रहा है। पैसे नहीं निकलने पर एटीएम के कैमरे की तरफ चेहरा करके गुस्सा जताने के बाद उसने एटीएम को आग लगाया था।

यह भी पढ़े SUKMA: नींद से जागे तो देखा सैलाब, 80 साल के बुजुर्ग ने पेड़ पर चढ़कर बचाई जान

Comments
English summary
In Bilaspur, the youth set fire to the atm machine due to lack of money
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X