• search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ससुर की गलत हरकत की शिकायत पति से की तो शराब पिलाकर महिला से दोनों ने किया रेप

|
Google Oneindia News

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नवविाहिता को जबरन शराब पिलाकर ससुर और पति ने रेप किया। इस दौरान महिला ने जब विरोध करना शुरू किया तो उसे बंधक बना लिया। महिला ने जैसे-तैसे कर के पड़ोसियों की मदद से घटना की जानकारी अपने मायके वालों को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मायके वाले ससुराल पहुंचे और बेटी को मुक्त कराया। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

husband and father in law did misdeed with woman

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला की एक माह पूर्व मल्हार थाना क्षेत्र निवासी ऑटो चालक से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही महिला का ससुर उस पर बुरी नजर रखता था। आरोप है कि बीते गुरुवार की शाम के वक्त जब पति घर पर नहीं था तो ससुर ने बहू को जबरदस्ती शराब पिलाई फिर उसके साथ रेप की कोशिश की। महिला ने जब विरोध किया तो ससुर ने उसे पीटा भी।

घटना के बाद जब पति घर लौटा तो पीड़ित पत्नी ने उसे सारा घटनाक्रम बताया। आरोप है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद भी पति अपनी पत्नी को ही पीटने लगा। फिर देर रात पति ने महिला को शराब पिलाई और अपने पिता के साथ मिलकर रेप किया। इसके बाद उसे बंधक बना लिया। महिला ने किसी तरह इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी और उनकी मदद से मायके वालों तक सूचना पहुंचाई।

महिला ने मल्हार थाना क्षेत्र में पति और ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। मल्हार थाना चौकी प्रभारी दिनेश तिवारी ने बताया कि आरोपित पति इससे पहले भी दो शादियां कर चुका है और दोनों ही पत्नियां छोड़कर चली गई।

डीएनए टेस्ट से साबित हुई बेगुनाही, कोर्ट का रेप के झूठे आरोप झेलने वाले शख्स को 15 लाख मुआवजा देने का आदेशडीएनए टेस्ट से साबित हुई बेगुनाही, कोर्ट का रेप के झूठे आरोप झेलने वाले शख्स को 15 लाख मुआवजा देने का आदेश

English summary
husband and father in law did misdeed with woman
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X