• search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

स्कूल से शुरू हुई प्रेम कहानी फिर बालिग होने के बाद 8 साल तक शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण

|
Google Oneindia News

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर 8 साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। युवक ने करीब चार महीने पूर्व युवती से शादी तय कर ली। लेकिन अब जाति को अलग-अलग बताते हुए शादी करने से इनकार कर रहा है। इसके बाद युवती ने युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 28 वर्षीय युवती ने शनिवार को थाने में युवक के खिलाफ शिकायत की थी। युवती ने पुलिस को बताया कि स्कूल की पढ़ाई के दौरान उसकी दोस्ती राजेंद्र साहू से हुई थी, जो कोटा क्षेत्र में खैरझिटी के साजापाली गांव का रहने वाला है।

girl did complain against her boyfriend for misdeed

धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। आरोपित युवक ने ही लड़की को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया। स्कूल खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे से अक्सर मिलते रहे और उनकी आपस में बातचीत होती रही। आरोप है कि बालिग होने के बाद साल 2011 में धनतेरस के दिन राजेंद्र साहू ने युवती को अपने दूसरे घर पर मिलने के लिए बुलाया, जहां उसके सिवा कोई और नहीं था। वह युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

इसके बाद से लगातार वह युवती का यौन शोषण करने लगा। इस दौरान जब युवती शादी की बात कहती तो बहाना बनाकर वह टाल देता था। फिर साल 2019 में आरोपी युवक ने अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला दिया और काम-धंधा लगने के नाम पर दो साल बाद शादी करने की बात कही।

घर में अकेला पाकर महिला कांस्टेबल के साथ ससुर ने किया रेप, आपबीती सुन पुलिस के उड़े होशघर में अकेला पाकर महिला कांस्टेबल के साथ ससुर ने किया रेप, आपबीती सुन पुलिस के उड़े होश

इसके बाद वेलेंटाइन डे के दिन 14 फरवरी 2021 को आरोपी ने युवती को झांसा दिया और उससे खुद ही बात कर शादी तय कर ली। कुछ समय तक ऐसा ही झांसा देता रहा, फिर आरोपी ने अपनी और युवती की जाति अलग-अलग होने की बात कहकर शादी से इनकार कर दिया।

English summary
girl did complain against her boyfriend for misdeed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X