• search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शर्मनाकः पत्नी के जाने के बाद पिता बेटी से बनाता रहा शारीरिक संबंध, 6 साल में कई बार कराया गर्भपात

|

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक पिता अपनी बेटी को पिछले 6 साल से हवस का शिकार बना रहा था। जानकारी के अनुसर जिले में रहने वाली 22 वर्षीय लड़की ने 22 सितंबर को चाइल्ड लाइन में शिकायत दर्ज कराया कि उसकी मां साल 2014 में उसके पिता और उसको छोड़कर चली गई। घर में वह पिता, दो भाई और एक बहन के साथ रहती है।

6 साल पहले छोड़ गई थी मां

6 साल पहले छोड़ गई थी मां

उसने अपनी शिकायत में बताया कि मां के चले जाने के पिता उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। वह लगातार उसका यौन उत्पीड़न करता रहा। इस दौरान वह कई बार गर्भवती भी हो गई। लेकिन उसके पिता बार-बार उसका गर्भपात करा देते थे।

बेटी ने दर्ज कराई शिकायत

बेटी ने दर्ज कराई शिकायत

चाइल्ड लाइन से शिकायत बिलासपुर एसपी को भेजी गई थी। एसपी प्रशांत अग्रवाल ने मामले की जांच आईसीएडब्ल्यू सेल को दिया था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी। दोनों ही ग्रामीणों का उनके परिजन के सामने धारदार हथियार से गला रेतकर मारा गया है।

नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को मार डाला

नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को मार डाला

मृतकों में एक पूर्व उपसरपंच और दूसरा वार्ड पंच था। एसपी कमल लोचन कश्यप ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।जानकारी के मुताबिक, जांगला थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों में नक्सलियों ने वारदात की है। मारे गए ग्रामीणों में कोरसा बरदेला गांव निवासी धनीराम पूर्व उपसरपंच था।

भदोही: रेप की कोशिश का विरोध किया तो किशोरी को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाटभदोही: रेप की कोशिश का विरोध किया तो किशोरी को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

English summary
father did misdeed with his daughter from 6 years
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X