• search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टीचर मैथ्स भी इंग्लिश में पढ़ाते थे तो 6th क्लास की छात्रा तालाब में कूदी, लिखा- स्कूल की पढ़ाई से घबराई हुई है

|

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां स्कूल में शिक्षकों की पढ़ाई के तरीके से आजिज होकर छठवीं कक्षा की छात्रा डिप्रेशन में आ गई। डिप्रेशन के चलते छात्रा ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी। खुदकुशी करने से पहले मृतका ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। छात्रा ने सुसाइड नोट हिंदी और छत्तीसगढ़ी भाषा में लिखा है।

chhattisgarh bilaspur girl student of class 6 did suicide

सुसाइड नोट में छात्रा ने बताया है कि स्कूल में टीचर मैथ्स भी इंग्लिश में पढ़ाते हैं। वे क्लास में सिर्फ सवाल पढ़ाते हैं। बाकी घर से सवाल को हल कर के लाने को कहते हैं। उससे यह नहीं हो पा रहा है। मृतक छात्रा दीपिका मरावी कोटा थाना क्षेत्र के नरौतीकापा गांव की रहने वाली थी। दीपिका के पिता गोवर्धन ने बताया कि उनकी बेटी हसरत कान्वेंट स्कूल में पढ़ती थी।

23 फरवरी की शाम 5 बजे दीपिका बिना किसी को कुछ बताए घर से गायब हो गई थी। दो दिनों तक उसकी काफी खोजबीन की गई। इसके बाद 25 फरवरी को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई। इसी दौरान बीते बुधवार को दीपिका की लाश घर के पास ही तालाब में मिली। दीपिका ने घर में एक सुसाइड नोट छोड़ रखा था।

इसमें उसने लिखा कि वो स्कूल की पढ़ाई से घबराई हुई है। स्कूल में सिर्फ सवाल पढ़ाते हैं। मैडम घर से बनाकर लाने को कहती हैं। वो उत्तर नहीं बना सकती। क्योंकि घर में बताने या समझाने वाला कोई नहीं है। वो क्या करे, उसे ढूंढा ना जाए।

सिंगर मीका सिंह के बंगले पर उनकी मैनेजर सौम्‍या खान ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chhattisgarh bilaspur student of class 6 did suicide
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X