• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चाची के साथ इश्क लड़ा रहे भतीजे की चाचा ने ली जान, पति की गिरफ्तारी के बाद पत्नी ट्रेन से कटी

|
Google Oneindia News

बीकानेर, 24 मई। राजस्थान के बीकानेर जिले के सेरुणा पुलिस थाना इलाके के लखासर निवासी कुशाल मेघवाल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि अवैध संबंध के कारण युवक की हत्या की गई थी।

bikaner

श्रीडूंगरगढ़ डीएसपी दिनेश कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कुशाल के अपनी ही चाची के साथ अवैध संबंध थे। इसी को लेकर मृतक के चाचा ने अपनी ढाणी में दोनों को आपत्तिजनक हालात में देख लिया।

इसके बाद आवेश में आकर कुल्हाड़ी से वार करके उसकी हत्या कर दी। रात्रि को ऊंट गाड़ी पर मृतक के शव को डालकर बेनीसर रोड स्थित सड़क पर डालकर वापस ढाणी आ गया। सुबह पुलिस को सड़क पर शव मिलने की सूचना मिलने के बाद एफएसएल की टीम मोबाइल टीम सेरूणा थाना अधिकारी रामचंद्र ढाका श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी वेदपाल शिवरान मौके पर पहुंचे।

Rajasthan : परिवार में तीन मौतों के बाद 24 दिन की बेटी चंचल के सिर पर बांधी पगड़ी, देखें VIDEORajasthan : परिवार में तीन मौतों के बाद 24 दिन की बेटी चंचल के सिर पर बांधी पगड़ी, देखें VIDEO

bikaner crime news

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। आखिरकार पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक डालूराम को गिरफ्तार कर लिया। पति के गिरफ्तार होने के बाद आरोपी की पत्नी ने भी ट्रेन से कटकर जान दे दी। उसको डर था कि पुलिस उस तक भी पहुंचेगी। इस घटनाक्रम में लगातार धरना प्रदर्शन अस्पताल की मोर्चरी के सामने किए गए, लेकिन पुलिस के अधिकारियों ने सूझबूझ से इस मामले का निस्तारण कर दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Comments
English summary
Uncle took the nephew's life after revealing Kushal Meghwal murder case in Bikaner
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X