• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Bikaner : पानी की टंकी में डूबे दो बेटों को बचाने के मां ने लगाई जान की बाजी, बच्चों की मौत

|

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के नोखा में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। आरकेपुरम कॉलोनी में दो मासूम बच्चों की पानी की टंकी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, अपने बच्चों को बचाने के चक्कर में मां भी टंकी में कूद गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

महिला की हालात गम्भीर बताई जा रही

महिला की हालात गम्भीर बताई जा रही

बच्चों के पानी की टंकी में डूबने की सूचना मिलने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और घायल महिला की टंकी में से बाहर निकालकर राजकीय बागड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया। महिला की हालात गम्भीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलने पर जानकारी मिलने पर पालिका अध्यक्ष नारायण झंवर, नोखा सीओ नेम सिंह पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।

पति तेजाराम सुथार काम के सिलसिले में पुणे गया

पति तेजाराम सुथार काम के सिलसिले में पुणे गया

जानकारी के अनुसार नोखा के आरकेपुरम में रहने वाली बेबी के पति तेजाराम सुथार काम के सिलसिले में पुणे गया हुआ था। ऐसे में बेबी रात को अपने दो मासूम बच्चे 5 वर्षीय रौनक और 3 वर्षीय देवकिशन के साथ अपने घर से 300 मीटर दूर ननद के घर रात को सोने के लिए आ जाती थी। शनिवार सुबह वह ननद के घर के बाहर बैठी थी। दोनों बच्चे भी वहीं खेल रहे थे। घर के बाहर बनी पानी की टंकी का गेट खुला था। खेलने के दौरान एक के बाद एक दोनों बच्चे टंकी में गिर गए। मां ने बच्चों को गिरते देखा तो तेज चिल्लाई और फिर खुद भी टंकी में कूद गई।

टंकी का ढक्कन काफी छोटा था

टंकी का ढक्कन काफी छोटा था

टंकी का ढक्कन काफी छोटा था और वह काफी गहरी थी। ऐसे में मां अपने बच्चों को नहीं बचा सकी लेकिन हल्ला होने पर एकत्र हुए लोगों ने बेबी को बचाकर बाहर निकाल लिया। बाद में स्थानीय लोगों ने टंकी में घुसकर बच्चों को बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों दम तोड़ चुके थे। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों का पिता तेजाराम सुथार कुछ दिन पहले ही काम की तलाश में पुणे गया था। अब उसे सूचना देकर वापस बुलाया गया है। तेजाराम के दो ही बच्चे थे और दोनों की टंकी में डूबकर मौत हो गई थी। फिलहाल हादसे के बाद क्षेत्र मे मातम पसरा हुआ है और घर वालो का रोरोकर बुरा हाल है।

Ajmer : घर से युवती का किडनैप कर जीप से फरार हुआ राजस्थान पुलिस कांस्टेबल का बेटा सुनील चौधरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two children died after drowning in a water tank in Rkapuram colony of Nokha, Bikaner.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X