• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान एक्सीडेंट : बीकानेर में सड़क हादसे में पूगल एसएचओ समेत तीन पुलिसकर्मियों की मौत

By आनंद आचार्य
|

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर ज़िले के पेमासर गांव के पास गुरुवार सुबह कार व ट्रेलर के बीच भीषण हादसा हुआ। कार में सवार पूगल थानाधिकारी महावीर प्रसाद न्योल समेत तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर मौत हो गई।

    राजस्थान एक्सीडेंट : बीकानेर में सड़क हादसे में पूगल एसएचओ समेत तीन पुलिसकर्मियों की मौत
    बीकानेर महकमे में शोक की लहर

    बीकानेर महकमे में शोक की लहर

    हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर तीनों को कार से निकलवा कर पीबीएम अस्प्ताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही ज़िला कलेक्टर नमित महेता, पुलिस महानिरीक्षक प्रफुल्ल कुमार, पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद सिंह आदि पीबीएम अस्पताल पहुंचे। हादसे में थानाधिकारी व कांस्टेबल की मौत की सूचना के बाद पुलिस महकमे में शोक की कहर छा गई।

     आरोपियों को तलाशने बीकानेर आए थे

    आरोपियों को तलाशने बीकानेर आए थे

    अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार ने बताया कि पूगल थानाधिकारी महावीर प्रसाद, कांस्टेबल काशीराम जाट व एक अन्य चंदू किसी मामले में आरोपियों की तलाश में बीकानेर आए थे। सुबह वापस पूगल जा रहे थे। इस दौरन जयपुर रोड स्थित पेमासर के पास कार ट्रेलर में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में पूगल थानाधिकारी महावीर प्रसाद व कांस्टेबल काशीराम जाट समेत 3 जनों की मौत हो गई। तीनों के शव को पोस्टमार्टम कर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए।

     अधिकारियों व नेताओं ने जताया दुख

    अधिकारियों व नेताओं ने जताया दुख

    बीकानेर पुलिस अधीक्षक प्रहलादसिंह कृष्णिया ने हादसे में पुलिस अधिकारी व जवान की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि पुलिस ने एक अधिकारी व एक जवान को खोया है। यह बीकानेर पुलिस के बहुत बड़ी क्षति है। वहीं, बीकानेर ज़िला कलेक्टर नमित मेहता, खाजूवला विद्यायक गोविंद राम मेघवाल, पूर्व संसदीय सचिव विश्वनाथ मेघवाल भी मोर्चरी पहुंचे और शोक सवेदना जताई। हादसे पर ऊर्जा मंत्री डॉक्टर बीडी कल्ला, उच्च शिक्षा मंत्री भवर सिंह भाटी ने भी दुख जताया है। गौरतलब है कि महावीर प्रसाद 1997 के बैच के थानाधिकारी थे। भादरा मूल के महावीर प्रसाद अगले वर्ष आरपीएस पद पर पदोन्नत होने वाले थे। वहीं, काशीराम लूणकरणसर के रहने वाले थे।

    दो सगे भाई बने IPS अधिकारी? जानिए सलमान शेख व अतुल चौधरी की वायरल तस्वीर की सच्चाई

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Three policemen including Pugal SHO died in a road accident in Bikaner Rajasthan
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X