• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मौसेरे भाई ने बहन को प्रेम जाल में फंसाया, फिर रात में जो किया उसके बाद बहन नहीं बच पाई जिंदा

By आनंद आचार्य
|

Bikaner News, बीकानेर। मौसेरे भाई के साथ प्रेमजाल में फंसने व उसके बाद आत्महत्या कर लेने के मामले को लेकर मृतका की मां ने मंगलवार को बीकानेर पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई और मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने की माग की। इस दौरान पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने मामले की निष्पक्ष जांच और आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

शादी के बाद GirlFriend से मिलने गया प्रेमी, फिर Love Story का हुआ खौफनाक The End

Bikaner love story and suicide

मृतका की मां ने बताया कि 26 मार्च की रात्रि को आरोपी रवि सुनार ने ब्लेड से अपने हाथ काटकर उसकी बेटी को इतना टोर्चर किया, जिससे उसने आत्महत्या कर ली। इसको लेकर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया, मगर पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है। इसलिए मंगलवार को न्याय की आस को लेकर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

भानजे के खिलाफ दर्ज करवाया मामला

गौरतलब है कि श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवती ने 27 मार्च को जहर पी लिया था। जिसके बाद उसे पीबीएम अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। उसी मामले में पन्द्रह दिन बाद मृतका की मां ने श्रीडूंगरगढ़ थाने में अपने भानजे रवि सुनार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था, मगर पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नही किया है।

Bikaner love story and suicide

ननिहाल में रहती थी युवती

मृतका के परिजनों का आरोप है कि रवि सुनार द्वारा उसकी पुत्री को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया था, जिस वजह से उसने जहर पी लिया था। बताया जा रहा है कि मृतका यहां अपने ननिहाल में ही रहती थी। उसके मां-बाप जयपुर रहते हैं। यहां रहने के दौरान आरोपित का उसके ननिहाल में आना-जाना था। आरोपित और मृतका रिश्ते में मौसेरे भाई-बहन लगते थे। मृतका के मां-बाप ने आरोप लगाया है कि आरोपित ने उनकी पुत्री को प्रेम जाल में फांस लिया था। जिसके चलते उसने जहर पीकर आत्महत्या कर ली।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mother want justice in daughter death case in Bikaner
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X