• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीकानेर के बिलनियासर गांव में झुंझुनूं की ANM व बेटे की हत्या, पति फांसी पर लटका मिला

By आनंद आचार्य
|

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के जसरासर थाना क्षेत्र के बिलनियासर गांव में एक एएनएम और उसके बेटे की हत्या कर दी। एएनएम का पति का फांसी के फंदे पर लटका मिला है। पुलिस की शुरुआती जांच में यह आंशका जताई जा रही है कि पत्नी व बेटे की हत्या के बाद पति ने आत्महत्या कर ली।

Jhunjhunus ANN and Her son Murdered in Bikaner, husband hanged

घटना गांव के उप स्वास्थ्य केन्द्र परिसर स्थित क्वार्टर में शुक्रवार देर रात को हुई है। शनिवार सुबह वारदात का पता चलने पर जसरासर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों के शव को नीचे उतरवाकर स्थानीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए हैं।

बीकानेर में चौंकाने वाली घटना, जमीन में समा गया खेत, देखें 25 फीट गहरे गड्ढे का यह VIDEO वायरल

जसरासर एसएचओ उदयपाल सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय सुमन बिलनियासर गांव के उप स्वास्थ्य केन्द्र में एएनएम के पद पर कार्यरत थीं। वह अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ यहां सरकारी क्वार्टर में रह रही थीं। उसका पति सुरेश झुंझुनूं से करीब दो माह पहले ही आया था।

Jhunjhunus ANN and Her son Murdered in Bikaner, husband hanged

प्रथमदृष्टया जांच में पता चला है कि शुक्रवार रात को पति-पत्नी के बीच आपसी कहासुनी हो गई थी। इस बात को लेकर पति ने तैश में आकर पत्नी व बेटे की पीट-पीट कर हत्या कर दी और बाद में खुद फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है।फ़िलहाल पुलिस आस पास लोगों से पूछताछ में जुटी हुई है और परिजनों का आने का इंतजार कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jhunjhunu's ANN and Her son Murdered in Bikaner, husband hanged
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X