• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीकानेर : पति पत्नी ने शादी के चार माह छोड़ दी दुनिया, खेत में पड़े मिले दोनों के शव

|
Google Oneindia News

बीकानेर, 20 सितम्बर। चार माह पहले जिस घर का कोना कोना खुशियों से सराबोर था वहां आज मातम पसर गया। पति-पत्नी की जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हो गई। उसने सुसाइड किया है या खेत पर उनसे गलती से कीटनाशक पीया गया। इसका अभी पता नहीं चल पाया है। वास्तविकता का पता मेडिकल रिपोर्ट व पुलिस जांच के बाद ही चल सकेगा।

bikaner

बीकानेर जिले के नोखा थानाधिकारी ईश्वरचंद जांगिड़ के अनुसार पुलिस थाना इलाके के गांव सुरपुरा की घटना है। खेत से बरामद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए ​सरकारी अस्पताल पीबीएम के मुर्दाघर में रखवाया है।

पुलिस जांच में पता चला है कि गांव सुरपुरा निवासी मोहनलाल की शादी अन्नुदेवी मेघवाल के साथ चार माह पूर्व हुई थी। शादी के बाद से पति पत्नी खेत में रह रहे थे। परिवार के बाकी सदस्य गांव में रहते थे। रविवार देर रात परिवार के कुछ लोग खेत पर गए तो इन दोनों के शव पड़े मिले। आशंका है कि कीटनाशक के सेवन से इनकी मौत हुई है।

राजस्थान पुलिस में अब झुंझुनूं DSP भंवरलाल खोखर ने कर दिया यह कांड, दो कांस्टेबल भी आए लपेटे में राजस्थान पुलिस में अब झुंझुनूं DSP भंवरलाल खोखर ने कर दिया यह कांड, दो कांस्टेबल भी आए लपेटे में

शादी के महज चार माह बाद ही पति पत्नी की मौत से पूरा गांव स्तब्ध है। कोई इसे गलती से कीटनाशक का सेवन बता रहा तो कोई बोल रहा कि घरेलू विवाद की वजह से उन्होंने जा दे दी।

English summary
Husband wife left the world after four months of marriage in Nokha Bikaner Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X