• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : बदमाशों ने बोलेरो कैंपर में पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, 2 युवक बुरी तरह से झुलसे

|

बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर जिले के नोखा थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस थाने के पीछे फिल्मी स्टाइल में एक गाड़ी में सवार होकर आए कुछ युवकों ने एक बोलेरो कैम्पर को घेरकर पेट्रोल छिड़ककर उसमें आग लगा दी, जिससे गाड़ी में सवार दो युवक झुलस गए। वहीं, अन्य कार में बैठे दो युवकों ने चलती आग में से कूदकर अपनी जान बचाई।

Bikaner

मौके पर मौजूद लोगों ने आसपास घरों से पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर सीओ नेम सिंह चौहान व थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। गंभीर स्थिति को देखते हुए उनको बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में रैफर किया गया।

होली पर खाटूश्यामजी का 'खजाना' लूटने बड़ी संख्या में पहुंचे श्याम भक्त, जानिए क्या है यह परम्परा?

जानकारी के अनुसार घटना रविवार की है। वारदात नोखा पुलिस थाने के पीछे हुई है। जिस समय यह घटना हुई उस समय थाने में सीएलजी की मीटिंग चल रही थी। चार युवक शांति लाल बोथरा, अजीत सिंह और रमेश सिंह, विकास अपनी गाड़ी में बैठकर बात कर रहे थे। इसी बीच दो जीपों में सवार एक दर्जन लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ी को टक्कर मारी। फिर पेट्रोल डालकर गाड़ी को जला दिया। आरोपियों ने इन सभी को गाड़ी से बाहर भी नहीं निकलने दिया। जब गाड़ी पूरी तरह से आग से घिर गई तो आरोपी मौके से फरार हो गए। गाड़ी में आग लगने से शांति लाल बोथरा और अजीत सिंह गंभीर रूप से झुलस गए।

परिवादी में बताया कि विकास, पृथ्वीसिंह, शांतिलाल बोथरा , अजीतसिंह सोमानी हॉस्पिटल जा रहे थे। इस दौरन ओम प्रकाश कोठारी के घर के पास एक अन्य बोलेरो गाड़ी में सवार आरोपियों ने घेर लिया तथा बोतल में भरा पेट्रोल छेड़कर आग लगा दी। वहीं, घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है। प्रथम दृष्टया आपसी पुरानी रंजिश लग रही है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम बनाकर दबिश दी जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
fire to Bolero Camper in Nokha Bikaner Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X