• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीकानेर हनीट्रैप : छह महिला-पुरुषों ने शादी टूटने के बाद गैंग बनाकर ज्वैलर की डर्टी पिक्चर बनाई, रुपए वसूले

|
Google Oneindia News

बीकानेर, 30 जुलाई। राजस्थान की बीकानेर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 महिला व 3 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। ये सभी पुरुष और महिला उत्तर प्रदेश, जोधपुर व बीकानेर के रहने वाले हैं। बीकानेर हनीट्रैप गैंग के सदस्य पहले पीड़ितों को अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसाकर घर बुलाते और फिर जबरन उनके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग के जरिए ठगते थे। रुपए नहीं देने पर उनके खिलाफ दुष्कर्म का झुठा मुक़दमा दर्ज करवाने की धमकी देते थे।

Bikaner Honeytrap case Six men and women made a dirty picture of jeweller

बीकानेर थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि आरोपियों ने महिलाओं के साथ मिलकर एक गिरोह बना रखा था। गिरोह के सदस्य लोगों को किसी बहाने अपने ठिकाने पर बुलाते थे, जहां पहले से मौजूद महिलाएं नग्न होकर मेहमान को डराती हैं। उनके साथ अश्लील वीडियो बनाकर उनकी आड़ में ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू करती।

थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज में बताया कि बीकानेर के कोरिया बास निवासी गौरीशंकर सोनी ने थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमे पीड़ित ने बताया था कि नगर निगम के पीछे कैलाश ज्वैलर्स नाम की उसकी दुकान है और वह बैंकों में गोल्ड वैल्यूएशन का काम करता है।

एक दिन पूजा व उसके तथाकथित बहनोई ने उसे पवनपुरी साईंबाबा के मंदिर के पास स्थित विजय शंकर के मकान में पुरानी ज्वैलरी खरीदने व नयी देने के लिए बुलाया था। परिवादी वहां पहुंचा तो विजय शंकर व दो अन्य महिलाएं वहां पहले से मौजूद थीं।

इस दौरान वहां मौजूद एक महिला ने उसके सामने अपने सारे कपड़े उतार दिए और अश्लील हरकतें करते का वीडियो बनाने लगी। वीडियो बनाने के दौरन दो अन्य लड़के और आ गए। वे उसे बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रुपए मांगने लगे।

बीकानेर में निजी कॉलेज के बाबू व प्रिंसिपल को राजस्थान ACB ने किया गिरफ्तार, छात्रों से ले रहे थे दस हजार रुपएबीकानेर में निजी कॉलेज के बाबू व प्रिंसिपल को राजस्थान ACB ने किया गिरफ्तार, छात्रों से ले रहे थे दस हजार रुपए

आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसे धमकाकर तीस हजार व बीस हजार रुपए विजय शंकर के खाते में डलवाए। वहीं, चार हजार रुपए नकद भी ले लिए। वीडियो वायरल करने के नाम पर आरोपी उसे रोज धमकाने लगे और रुपयों की ज्यादा डिमांड करने लगे, लेकिन लोक लाज के चलते वह आरोपियों को 1 लाख रुपये दे चुका था।

इसके बाद 23 जुलाई को पूजा, उसका बहनोई व एक लड़का-लड़की उसके घर पर पहुंच गए। आरोपियों ने उसके पुत्र को उसका अश्लील वीडियो दिखाकर धमकाया और 46 हजार रुपये की डिमांड की। रुपये नहीं देने पर वीडियो वायरल कर इज्जत बर्बाद करने की धमकी दी। इस पर परिवादी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की।

इस पर बीकानेर एसपी प्रीतिचंद्रा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र इन्दोलिया के नेतृत्व टीम बनाई गई और एक मकान पर छापा मारकर आरोपी सींथल निवासी विजयशंकर, जसरासर निवासी पूजा नायक, जोधपुर निवासी जमुना देवी मेघवाल, बीकानेर के कुचिलपुरा निवासी ओम प्रकाश सोनी, कुम्हारों का मोहल्ला निवासी मांगीलाल प्रजापत व उत्तरप्रदेश हाथरस निवास सोनम देवी को गिरफ्तार किया है। इन सभी 6 जनों की शादियां होकर टूक चुकी हैं। वहीं, पुलिस को आरोपियों के मोबाइलों में काफी अश्लील वीडियो व फोटो मिले हैं।

English summary
Bikaner Honeytrap case Six men and women made a dirty picture of jeweller
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X