• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BIKANER : 6 माह की बच्ची फातिमा को लगेगा 16 करोड़ का इंजेक्शन, PM मोदी से लगाई मदद की गुहार

|
Google Oneindia News

बीकानेर, 20 मई। राजस्थान के बीकानेर के चूनगरान मोहल्ले की साढ़े छह महीने की बच्ची नूर फातिमा को 16 करोड़ के ज़ोलगेन्स्मा इंजेक्शन की सख्त जरूरत है। अगर जल्द ही नूर फातिमा को यह इंजेक्शन नहीं लगाया गया तो नूर की जान को खतरा भी हो सकता है। नूर फातिमा का आधा शरीर काम नहीं कर रहा है। समय पर दवा न मिलने से उसकी परेशानी बढ़ सकती है।

मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील

मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील

नूर फातिमा के पिता जीशान अहमद मजदूरी का काम करते हैं। उनका कहना है कि वह इतना पैसा नहीं कमा सकते कि नूर फातिमा के लिए 16 करोड़ रुपए का इंजेक्शन खरीद सकें। इसलिए उन्होंने मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि उनकी बेटी के लिए 16 करोड़ रुपये के इंजेक्शन की व्यवस्था करें।

 जन्म के 3 माह बाद पता चली बीमारी

जन्म के 3 माह बाद पता चली बीमारी

नूर फातिमा के चाचा इनायत अली ने बताया कि नूर फातिमा के जन्म के तीन महीने बाद उन्हें पता चला कि उसके शरीर में कोई समस्या है। इसके बाद हम उसे लेकर जयपुर गए। जयपुर के जेके लोन अस्पताल में डॉक्टर को दिखाया तो डाक्टरों ने रिपोर्ट करवाने का बोला उसके बाद जब रिपोर्ट का रिजल्ट आया।

नूर फातिमा को एसएमएन नाम की बीमारी

नूर फातिमा को एसएमएन नाम की बीमारी

उन्होंने बताया कि नूर फातिमा को ‘एसएमएन' नाम की बीमारी है जो ज़ोलगेन्स्मा का इंजेक्शन लगाने से ही ठीक हो सकती है। इंजेक्शन की कीमत 16 करोड़ रुपए थी और कुछ दिन पहले ही उन्हें पता चला कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में किसी के लिए इंजेक्शन की व्यवस्था की है। उन्होंने प्रधानमंत्री से अपील की कि उनकी बेटी की जान बचा ली जाए। बच्ची की मदद के आप इस एकाउंट नंबर पर अपने सामर्थ्य अनुसार मदद कर सकते हैं।

राजस्थान का यह शख्स जिंदा है, फिर भी इसे सरकार मान रही मृत, जानिए पूरा मामला, VIDEOराजस्थान का यह शख्स जिंदा है, फिर भी इसे सरकार मान रही मृत, जानिए पूरा मामला, VIDEO

English summary
Bikaner 6-month-old baby Fatima will be given an injection of 16 crores
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X