• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीकानेर में जेईएन से मारपीट का मामला तूल पकड़ा, इंजीनियरों ने धरना देकर किया प्रदर्शन

By आनंद आचार्य
|

बीकानेर। तीन दिन पहले बीकानेर के कुम्हारवाला वितरिका पर पानी रोकने गए जेईएन को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को इंजीनियरों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बीकानेर ज़िला कलक्ट्रेट कार्यलय पर पुलिस प्रसाशन के खिलाफ नारेबाजी करके विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों के गिरफ्तारी नहीं होने तक अनिश्चितकालीन धरना लगाकर बैठ गए।

assault with JEN in Bikaner, Engineers protest against Police

धरने पर बैठे अरुण बेद ने बताया की सिंचाई विभाग के पानी चोरी रोकने को लेकर शिकायत मिल रही थी। इसको लेकर कोलायत लिफ्ट की कुम्हारवाला के 20 किलोमीटर एरिया में गुरुवार रात इंदिरा गांधी नहर परियोजना के पांच जेईएन नाइट पेट्रोलिंग पर निकले थे। नाइट पेट्रोलिंग के दौरान जब जेईएन की टीम कुम्हारवाला पहुंची तो वहां एक दर्जन से ज्यादा किसान ट्रैक्टर चलाकर पानी चोरी कर रहे थे।

बीकानेर में अग्रवाल समाज के भंडार मंत्री व्यापारी गिरिराज अग्रवाल की गोली मारकर हत्या

अभियंताओं ने जब उनको पानी चोरी करने से टोका तो वहां मौजूद लोगों ने टीम को घेर लिया और बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की । इस दौरान लोगों ने सरकारी वाहन भी तोड़ दिया। इंजीनियरों के साथ मारपीट को लेकर बीकानेर जिले के बज्जू पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

घटना को 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। ना ही आरोपियों को गिरफ्तार किया। अरुण बेद ने बताया कि किसानों द्वारा जेईएन को अब भी जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इससे इंजीनियरों में रोष व्याप्त है। जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक धरना जारी रहेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
assault with JEN in Bikaner, Engineers protest against Police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X