• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

acid attack in bikaner : दो यु​वतियों की आंखों में मिर्ची झोंककर शरीर पर डाला तेजाब

|

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर की प्रताप बस्ती में तेजाब फेंककर चेहरा जलाने का मामला सामने आया है। इस मामले में दो युवती बुरी तरह से झुलस गई। जिन्हें पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, दोनों युवतियों पर तेजाब फेंकने वाले का पुलिस पता नहीं लगा सकी है।

acid attack on two girls in bikaner rajasthan

जानकारी के मुताबिक यह वारदात मंगलवार रात तकरीबन साढ़े बारह बजे प्रताप बस्ती स्थित एक घर में की गई। युवतियों के परिजनों ने पहले पीड़िताओं को अस्पताल पहुंचाया। बाद में पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर नया शहर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और दोनों के पर्चा बयान लिए।

प्रताप बस्ती निवासी दीपाराम ने बताया कि मंगलवार की रात वह अपने परिवार के साथ सो रहा था। रात करीब साढ़े बारह बजे अज्ञात शख्स छत्त से होते हुए उसके घर में घुसा। इस दौरान सुनीता पेशाब करने के लिए उठी थी। आरोपी शख्स ने उसकी आंखों में मिर्ची झोंक दी और उसके शरीर पर तेजाब फेंका।

इसी दौरान कमरे में सोई हुई सरिता भी उठ गई तो आरोपी ने उसकी आंखों में भी मिर्ची झोंक दी और फिर उस पर तेजाब फेंक दिया। जिससे उसकी बहन सुनीता और बेटी सरिता बुरी तरह से झुलस गए।

नयाशहर थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद ने बताया कि फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में दोनोंं पीड़िताओं का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

TIK TOK स्टार बने गाड़िया लोहार पति-पत्नी, देखें इनके वो VIDEO जो सोशल मीडिया पर मचा रहे धूम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
acid attack on two girls in bikaner rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X