• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए जीजा ने अपने साले और पत्नी को मार दिया, लाशें रोड किनारे फेंकीं

|

बिजनौर। उत्तर प्रदेश में बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के गांव निजामतपुरा में 8 जुलाई को एक पुरुष और महिला की लाश बरामद हुई थी। वे दोनों रिश्ते में भाई बहन थे। दोनों की लाशें सड़क किनारे पड़ी हुई थीं। लाशों पर गोलियों के निशान थे। अब पुलिस ने इस हत्याकांड को लेकर खुलासा किया है। पुलिस ने मृतक महिला के पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए शख्स ने अपनी पत्नी और साले की हत्या कर दी थी।

Husband arrested in murder of wife and brother in law

संवाददाता के अनुसार, मृतका के घर वालों ने मृतका के पति सोमपाल पर हत्या का शक जाहिर करते हुए मुकदमा लिखवाया था। पुलिस ने फरार हत्या के आरोपी पति के साथ उसके दो साथियों को हत्या में गिरफ्तार किया है। एसपी संजीव त्यागी ने डबल मर्डर का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी पति सहित उसके दो दोस्तों ने ही पूरी वारदात को अंजाम दिया।

Husband arrested in murder of wife and brother in law

दरअसल, सोमपाल की शादी कुछ समय पहले वीर सिंह की लड़की जयवती के साथ हुई थी। शादी में उसके ससुर ने हैसियत के हिसाब से दहेज दिया था, लेकिन सोमपाल और दहेज की मांग करता था। सोमपाल लगातार अपनी पत्नी से 1 लाख व एक मोटरसाइकिल की मांग को लेकर मारपीट कर रहा था। इस मारपीट को लेकर साले अरविंद ने भरी पंचायत में सोमपाल को थप्पड़ मार दिया था। थप्पड़ का बदला लेने के लिए सोमपाल ने पहले तो साले के साथ शराब पी इसके बाद साले को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद वह अपने ससुराल पहुंचा और पत्नी को छड़ी दीवान का मेला दिखाने के बहाने घर से लेकर निकला। रास्ते में उसने अपनी पत्नी जयवती की भी गोली मारकर हत्या कर दी। अपने दो साथियों के साथ फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका ने घर वापस जाने से मना किया तो प्रेमी ने गला दबाकर मार दिया, लाश पेड़ से लटका दीयह भी पढ़ें: प्रेमिका ने घर वापस जाने से मना किया तो प्रेमी ने गला दबाकर मार दिया, लाश पेड़ से लटका दी

English summary
Husband arrested in murder of wife and brother in law
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X