• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिजनौर: अस्थाई जेल का सुरक्षा घेरा तोड़कर फरार हुए चार बंदी, अधिकारियों में मचा हड़कंप

|

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में चार बंदी अस्थाई जेल की सुरक्षा तोड़ते हुए फरार हो गए। चार बंदियों के फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। हालांकि सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने एक को जेल के पास ही पकड़ लिया, जबकि दूसरे को कुछ देर बाद पुलिस ने दबोच लिया। सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। भागे गए अन्‍य दो बंदियों की तलाश के लिए एसपी ने चार टीमें गठित की है। साथ ही एसपी ने फरार दो बंदियों के गिरफ्तारी पर 25 हजार इनाम की घोषणा की है।

Four prisoners escaped from temporary jail in Bijnor district, two arrested

मीडिया रिपोर्ट् के मुताबिक, कोरोना संक्रमण के चलते बैराज रोड पर स्थित शेल्टर हाउस को अस्थाई जेल बनाया गया है। इस वक्त इसमें करीब दो सौ बंदी हैं। गुरुवार सुबह साढ़े छह बजे बजे अस्थाई जेल की छत पर जाने के लिए चार बंदियों ने सीढ़ियों का दरवाजा तोड़ डाला। छत पर पहुंचकर अस्थाई जेल के पास मौजूद पेड़ पर चढ़कर चारों बंदी जेल से भाग गए। एक बंदी संजू पुत्र बाबू निवासी दौलताबाद थाना कोतवाली को पुलिसकर्मी ने दौड़ कर पकड़ लिया जबकि तीन भागने में सफल रहे।

कुछ देर बाद एक और बंदी अक्षय पुत्र होशियार सिंह निवासी सूजापुर नगीना देहात को कोतवाली देहात ने दबोच लिया। वहीं कुलवीर निवासी जमालपुर ढीकला थाना बढ़ापुर और फरमान पुत्र निसार अहमद निवासी राजा कॉलोनी कोतवाली देहात फरार हैं। इनमें से कुलवीर नगीना देहात से चोरी ऑर आर्म्स एकट में एक सप्ताह पूर्व नगीना थाने से जेल गया था। फरार फरमान 26 अगस्त को थाना कोतवाली देहात से आर्म्स एक्ट की धाराओं में जेल गया था।

सूचना पर एसपी डा. धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र, एसडीएम विक्रमादित्य सिंह मलिक समेत भारी फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसपी ने फरार बंदियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की है। उनका कहना है कि जल्द ही फरार बंदियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों बंदियों की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये इनाम की संस्तुति की गई है। बता दें कि इससे पहले एसपी ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर कहा था कि जेल की खिड़की पर ग्रिल नहीं है। पीछे पेड़ हैं और ऐसे में मुल्जिम भाग भाग सकते हैं। इस दौरान कोई करवाई नहीं हुई।

ये भी पढ़ें:- BJP सांसद रीता बहुगुण जोशी कोरोना संक्रमित, लखनऊ PGI में हुई भर्ती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four prisoners escaped from temporary jail in Bijnor district, two arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X