• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ब‍िजनौर: सपा MLA समेत 35 खि‍लाफ केस दर्ज, रोजा इफ्तार कार्यक्रम में हुए थे शामिल

|

ब‍िजनौर, मई 07: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सामूहिक रोजा इफ्तार पार्टी में जाने पर सपा विधायक मनोज पारस समेत 35 लोगों के खि‍लाफ मुकदमा दर्ज क‍िया गया है। इन लोगों पर महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबंध में नगीना के सपा विधायक मनोज पारस ने आरोप लगाया कि यह मुकदमा बदले की भावना से कराया गया है। उनका कहना है कि रोजा इफ्तार कार्यक्रम में चंद लोग ही शामिल थे, जिन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया था। इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्ला ने बताया कि रोजा इफ्तार कार्यक्रम में विधायक समेत जिन लोगों ने भी हिस्सा लिया है, उन्होंने कोरोना महामारी के नियमों का पूरा उल्लंघन किया है। उनका कहना है कि धार्मिक आयोजनों पर पूरी तरह प्रतिबंध है। रोजा इफ्तार भी पूर्ण रूप से धार्मिक कार्यक्रम है जो आयोजित नहीं हो सकता।

case filed against SP MLA and 34 others in bijnor for violation of covid 19 protocol

बता दें, जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण पैर पसारता रहा है। गुरुवार को एक 133 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई, जबकि 1358 की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई। अभी तक 29 अप्रैल को रिकॉर्ड अधिकतम 674 कोरोना के मामले मिले थे। वर्तमान में 3240 जांच रिपोर्ट लंबित हैं। जिले में अब तक संक्रमित हुए मरीजों का आंकड़ा 11, 146 पर पहुंच गया है। वहीं, ठीक होने वाले लोगों की संख्‍या 8860 है। इसके अलावा 78 मरीजों की अब तक कोरोना से जान जा चुकी है। सीएमओ डॉ. विजय कुमार यादव के अनुसार अब तक कुल 8860 लोगों ने कोरोना को मात दी है, अभी 3240 जांच रिपोर्ट लंबित हैं। वर्तमान में सक्रिय केसों की संख्या 2210 पर पहुंच गई है।

UP: पूर्व मंत्री व सपा नेता पंड‍ित सिंह का कोरोना से न‍िधन, चेन्नई के अस्‍पताल में चल रहा था इलाजUP: पूर्व मंत्री व सपा नेता पंड‍ित सिंह का कोरोना से न‍िधन, चेन्नई के अस्‍पताल में चल रहा था इलाज

English summary
case filed against SP MLA and 34 others in bijnor for violation of covid 19 protocol
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X