• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CAA: बिजनौर में सुलेमान की मौत के मामले में 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या की शिकायत

|
Google Oneindia News

बिजनौर। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बिजनौर के नहटौर में हुए उपद्रव के दौरान सुलेमान की मौत के मामले में तत्कालीन इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कराई गई है। बता दें, 20 दिसंबर को नहटौर में हिंसात्मक प्रदर्शन हुआ था, इस दौरान गोली लगने से अनस और सुलेमान की मौत हुई थी।

caa protest in bijnor complaint against six policemen over suleman death

सुलेमान के भाई शुएब ने शनिवार को नहटौर थाने पर तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि तत्कालीन थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश सोलंकी, कस्बा इंचार्ज उपनिरीक्षक आशीष तोमर, स्वाट टीम के सिपाही मोहित व तीन अन्य पुलिसकर्मी सुलेमान को घर से घासमंडी के पास मदरसे के सामने वाली गली में ले गए। सिपाही मोहित ने अन्य पुलिसकर्मियों के कहने पर गोली मारकर सुलेमान की हत्या की। उधर, नहटौर थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत मिली है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई होगी।

20 दिसंबर को नहटौर में हिंसात्मक प्रदर्शन हुआ था, इस दौरान गोली लगने से अनस और सुलेमान की मौत हुई थी। सलमान, कफील व ओमराज गोली लगने से घायल हुए थे। दरोगा आशीष तोमर, स्वाट टीम का सिपाही मोहित समेत कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे। अनस को .32 बोर व सुलेमान को 9 एमएम की गोली लगी थी।

बिजनौर: मारे गए अनस-सुलेमान के परिजनों से यूपी के मंत्री ने मिलने से किया इनकार, कहा- उपद्रवियों के घर क्यों जाऊंबिजनौर: मारे गए अनस-सुलेमान के परिजनों से यूपी के मंत्री ने मिलने से किया इनकार, कहा- उपद्रवियों के घर क्यों जाऊं

Comments
English summary
caa protest in bijnor complaint against six policemen over suleman death
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X