• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेमी युगल ने एक दूसरे का दुपट्टे से बांधा हाथ और नहर में लगा दी छलांग, चार दिन बाद मिले शव

|
Google Oneindia News

बिजनौर, जून 18: खबर उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से है, यहां एक प्रेमी युगल ने नहर में कूदकर आपनी जान दे दी। वो 14 जून दिन सोमवार को अपने घर से लापता हो गए थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि युवती की शादी तय हो गई थी और शुक्रवार को उसका लग्न जाना था।

bijnor news: lover couple extreme step by jumping into canal

यह घटना बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव सरकडी के सामने नहर की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, गुरुवार 17 जून की दोपहर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि नहर में एक युवक और युवती का शव उतराते मिले। सूचना पर स्योहारा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों शवों को नहर से निकाला। पुलिस ने उनकी पहचान कराई गई। दोनों के परिजन स्योहारा थाने पहुंचे और दोनों की पहचान की। पुलिस के मुताबिक, दोनों का एक-एक हाथ दुपट्टे से बंधा था।

पुलिस ने बताया कि शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव महमदाबाद निवासी नरेश चौहान के 19 साल के बेटे दीक्षित और राजू वाल्मीकि की 18 साल की बेटी शालू 14 जून की शाम करीब सात बजे गांव से लापता हो गए थे। दोनों के परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला। थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। उधर, युवक-युवती ने नूरपुर-स्योहारा मार्ग पर गांव सरकड़ी के पास छोटी नहर में कूदकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव गुरुवार को नहर बरामद हुए है।

ये भी पढ़ें:- यूपी के इन जिलों में दोपहर तक हो सकती है झमाझम बारिश, तेज रफ्तार से चलेगी हवाये भी पढ़ें:- यूपी के इन जिलों में दोपहर तक हो सकती है झमाझम बारिश, तेज रफ्तार से चलेगी हवा

एसपी पूर्वी अनित कुमार ने मौके का निरीक्षण किया। पुलिस मान रही है कि दोनों ने एक दिन पहले नहर में कूदकर खुदकुशी की है। पुलिस के मुताबिक शालू की नगीना से शादी तय हो गई थी। शुक्रवार को उसका लग्न जाना था। शादी से पहले ही दोनों गांव से चले गए थे।

English summary
bijnor news: lover couple extreme step by jumping into canal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X