• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिजनौर: कैमिकल फैक्ट्री में हादसा, एक की मौत, सीएम योगी ने लिया संज्ञान

|
Google Oneindia News

बिजनौर, 20 जून: बिजनौर की कैमिकल फैक्ट्री में हुई दुर्घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही निर्देशित किया है कि उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत कार्य सुनिश्चित कराएं व जिला प्रशासन दुर्घटना के कारणों की जांच कर जल्द रिपोर्ट प्रस्तुत करे। एसपी ने बताया कि बिजनौर की घटना 18 जून की है। बिजनौर से नगीना रोड पर लगभग 5 किमी की दूरी पर एक फैक्ट्री है जिसके बॉयलर से स्टीम भाप निकलने से 3 लोग झुलस गए थे, जिसमें 1 की मृत्यु अस्पताल में हुई और अन्य लोगों का इलाज चल रहा है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

bijnor chemical factory incident Three workers suffered burn injuries

टैंक की भांप के प्रेशर से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, थाना कोतवाली शहर बिजनौर के मोहित पेट्रो कैमिकल फैक्ट्री में 18 जून को हादसा हो गया। टैंक की भांप के प्रेशर से कैमिकल फैक्ट्री में तीन कर्मचारी झुलस गए। एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, दो घायलों को बिजनौर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है।

सीएम योगी ने लिया संज्ञान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिया है कि मौके पर पहुंचकर राहत कार्य सुनिश्चित कराएं व जिला प्रशासन दुर्घटना के कारणों की जांच कर जल्द रिपोर्ट प्रस्तुत करे।

यूपी में कल से रात 9 बजे तक प्रभावी रहेगा कोरोना कर्फ्यू, Unlock की नई गाइडलाइन जारीयूपी में कल से रात 9 बजे तक प्रभावी रहेगा कोरोना कर्फ्यू, Unlock की नई गाइडलाइन जारी

English summary
bijnor chemical factory incident Three workers suffered burn injuries
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X