• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी देने का आरोपी बिजनौर से गिरफ्तार

|

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को उत्तर प्रदेश पुलिस के आंतकवाद निरोधक दस्ता एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, बिजनौर का यह शख्स जब कुवैत में रह रहा था तब इसने साक्षी महाराज को कॉल कर जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 504, 507 और आईटी एक्ट की धारा 66 एफ के तहत केस दर्ज किया है।

Ats arrested a man accused for threatening MP Sakshi Maharaj

पुलिस के मुताबिक, आरोपी यूपी में बिजनौर के मंडावली क्षेत्र का निवासी है। उत्तर प्रदेश पुलिस के एटीएस ने आरोपी मोहम्मद गफ्फार को बिजनौर में पकड़ा है। पुलिस को भाजपा सांसद साक्षी महाराज की तरफ से यह शिकायत मिली थी कि उनको विदेश नंबर से कॉल करके किसी ने बम से उड़ाकर जान से मारने की धमकी दी है। आरोप है कि कॉल करने वाले शख्स ने सांसद को फोन पर अभद्र बातें भी कही थीं। पुलिस ने इस घटना की जांच करने पर पाया कि बिजनौर के मंडावली क्षेत्र निवासी मोहम्मद गफ्फार ने यह कॉल कुवैत से की थी।

पुलिस मोहम्मद गफ्फार की तलाश में थी और जैसे ही उसकी लोकेशन बिजनौर मिली, एटीएस ने उसको पकड़ लिया। एटीएस ने आरोपी मोहम्मद गफ्फार के खिलाफ लखनऊ थाने में केस दर्ज किया है। उसके पास से एटीएस को पासपोर्ट, मोबाइल, आधार कार्ड और कुवैत में निवास करने से संबंधित आईडी मिली है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया है और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में मोहम्मद गफ्फार ने स्वीकार कर लिया है कि वह जब कुवैत में रहता था तो उसने सांसद साक्षी महाराज को फोन किया था।

CM योगी के बाद अब मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

Mumbai Local Trains Starts For Essentials Services

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ats arrested a man accused for threatening MP Sakshi Maharaj
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X