पति को था एड्स, देवर रोज रात में करने लगा बलात्कार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। नवविवाहित दुल्हन शादी के जोड़े में जब ससुराल पहुंची तो सब कुछ ठीक ठाक था लेकिन सुहागरात में सुहाग की सेज पर उसका पति नहीं पहुंचा जिससे उसके सारे अरमान धरे के धरे रह गए। जब इस बात की हकीकत जानने की कोशिश की तो यह पता चला कि उसका पति बीमार है। फिर एक दिन पूरी तैयारी के साथ उसका देवर देर रात उसके पास पहुंचा और सुहागरात मनाने की जिद करने लगा। नवविवाहित दुल्हन के द्वारा जब इस बात का विरोध किया गया तो सच्चाई बताते हुए उसने कहा कि आपके पति को एड्स की बीमारी है इसी वजह से वह आपके साथ संबंध नहीं बना रहे हैं। देवर की जुबान से इस तरह की बात सुनने के बाद नवविवाहित दुल्हन के चेहरे का होश उड़ गया।

पति को था एड्स, देवर रोज रात में करने लगा बलात्कार

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के सिवान जिले का है जहां आज से 1 साल पहले सिवान की ही रहने वाली नीलम की शादी अनूप से की गई थी। शादी से पहले ससुराल वालों ने उसके एड्स की बीमारी को छुपाते हुए शादी करा दी । इस दौरान उसका पति उससे शारीरिक संबंध बनाने से डर रहा था और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई। पति के मौत के बाद ससुराल वालों ने उसकी दुबारा शादी देवर से कराने की बात कही और देवर लगातार 1 साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब विधवा भाभी देवर के बच्चे की मां बनने वाली हो गई तो ससुराल वालों ने शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद पीड़िता नजदीकी थाने पहुंची और इस कुकृत्य को समर्थन देने वाले दीपक सास-ससुर सहित ससुराल पक्ष के सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया ।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि विधवा पीड़ित महिला के द्वारा लिखित आवेदन देते हुए अपने ससुराल वालों के खिलाफ यह आरोप लगाया गया है कि वह धोखे से उसकी शादी एड्स पिडित लड़के के साथ करा दी थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई और लगातार देवर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। लड़की बिहार के सिवान जिले के आदर थाना क्षेत्र के अर्कपुर गांव के रहने वाले अनूप कुमार से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ ही महीनों बाद उसकी मौत हो गई। शादी में 10 लाख रुपए एक Bolero गाड़ी दहेज के रूप में दिया गया था। पति के मौत के बाद जब दोबारा शादी की बात कही गई तो ससुराल वाले और पैसा मांगने लगे जिसके बाद पीड़िता सभी के खिलाफ थाने पहुंची जहां ससुर अजय कुमार सिंह, सास फूलकुमारी देवी, मंझले देवर अमित कुमार सिंह, छोटे देवर अमृत कुमार सिंह को आरोपित किया है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल कर दोषी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Man raped a widow and her daughter । वनइंडिया हिंदी

ये भी पढ़ें- अनलिमिटेड सेक्स का ऑफर दे रही थी कंपनी, YouTube ने वीडियो किया बैनं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman raped by brother in law in siwan bihar

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.