अंधेरे का फायदा उठाकर करने चला दुष्कर्म, महिला गुप्तांग काटकर ले आई घर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। महिला घर से बाहर शौच के लिए गई थी तभी पड़ोस के रहने वाले एक अधेड़ ने धोखे से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। वहीं महिला ने जब चिल्लाया तो जबरदस्ती उसका मुंह दबाते हुए वो उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान उसके हाथों में चाकू भी था और वो चाकू से महिला के नाजुक बदन को खरोच रहा था। महिला बार-बार उससे अपनी इज्जत बर्बाद हो जाने की बात कह रही थी लेकिन वो हवस में अंधा होकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था और जैसे ही वो दुष्कर्म करने लगा, पीड़िता के हाथ वो चाकू लग गया और उसने चाकू से उसके गुप्तांग को काट दिया जिसके बाद दुष्कर्मी युवक वहीं दर्द से छटपटाता रहा और पीड़िता उसका गुप्तांग लेकर अपने घर पहुंची और घरवालों को इस दर्दनाक घटना की जानकारी दी। जिसके बाद गांव वालों की मदद से दुष्कर्मी युवक को पकड़ा गया और उसे पेड़ से बाधंते हुए जमकर पिटाई की गई। फिर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। फिलहाल उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

मजबूर महिला के हाथ लग गया चाकू

मजबूर महिला के हाथ लग गया चाकू

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के पूर्णिया जिले के कपडिया बनगामा गांव का है, जहां महिला देर रात घर से बाहर शौच के लिए गई थी तभी पड़ोस के रहने वाले माणिक नाम के एक अधेड़ (45) बुजुर्ग वहां पहुंचा और जबरदस्ती उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो वो उसे चाकू दिखाते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान पीड़िता के हाथों में वो चाकू आ गया जिसके दम पर वो डरा रहा था और फिर उसने चाकू से माणिक का गुप्तांग काट लिया। जिसके बाद परिवार वालों के साथ गांव वाले उस जगह पहुंचे जहां खून से लथपथ माणिक कराह रहा था जिसे पकड़ते हुए पहले तो उसकी जमकर धुनाई की गई, फिर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मामला पहुंचा थाने तो निकली और बात

मामला पहुंचा थाने तो निकली और बात

फिलहाल पुलिस ने उसे इलाज के लिए नजदीकी सदर अस्पताल में भर्ती कराया है और पीड़िता के दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर मामला दर्ज किया है तो दूसरी तरफ माणिक ने भी महिला के खिलाफ लिखित शिकायत करते ही मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज करवाते हुए उसने आरोप लगाया है कि महिला के परिवार वालों ने जबर्दस्ती उससे उलझते हुए तलवार से वार किया। जिससे आरोपी बुरी तरह जख्मी हो गया और बाद में उसका गुप्तांग काट लिया गया। वहीं महिला का कहना है कि इससे पहले भी कई बार इन लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी और मेरी जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करना चाहते थे।

पहले भी हुआ था विवाद

पहले भी हुआ था विवाद

फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के दिए गए आवेदन की जांच-पड़ताल कर मामले में FIR करने की बात बता रही हैं। थानेदार अरविंद कुमार ने बताया कि महिला और इसके परिवार के बीच पहले भी कई बार विवाद हो चुका है। हालांकि गुप्तांग काटे जाने की बात को लेकर सभी चुप हैं। फिलहाल आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की हकीकत जानने की कोशिश की जा रही है, जिसके बाद दोषी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Read more:PICs: पुलिस बनने के लिए घंटों कपड़े उतारकर कमरे में बैठे, पहले ऐसा देखा है क्या?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman Cut Rapist Private part and bring it home in Patna

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.