India
  • search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शादी के जश्न बजाय पसरा मातम, नाव पर स्कॉर्पियो चढ़ाने के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा

|
Google Oneindia News

पटना, 7 जुलाई 2022। बिहार की राजधानी पटना में विवाह समारोह में अप्रिय घटना हो जाने की वजह से शादी के घर में मातसम पसर गया। दरअसल शनिवार की देर शाम गंगा नदीं में स्कॉर्पियो गिर गया जिससे गाड़ी में सवार लोग नदीं में जा गिरे। बताया जा रहा है कि छह लोग तैर कर सकुशल नदी से बाहर निकल गए वहीं दो लोग अभी तक लापता हैं। उन्हें ढूढने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है। नाव पर सकॉर्पियो चढ़ाने की वजह यह हादसा हुआ है।

रेस्क्यू ऑपरेशन में हो रही थी परेशानी

रेस्क्यू ऑपरेशन में हो रही थी परेशानी

जेठुली घाट पर रविवार की देर शाम नाव पर स्कार्पियो चढ़ाया जा रहा था जिसमें लोग भी सवार थे। नाव पर चढ़ाने ने के दौरान बैलेंस विगड़ गया और स्कॉर्पियों गंगा नदीं में जा गिरी। स्कॉर्पियो गिरने के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। उफनती गंगा नदी में गाड़ी डूबने बाद स्थानीय लोगों ने फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी समेत स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी। वैशाली जिले की रुस्तमपुर थाना पुलिस और राघोपुर पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाया लेकिन रात के अंधेरे की वजह रेस्क्यू ऑपरेशन में काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जहां लोग शादी का जश्न मना रहे थे वहीं हादसा होने के बाद पूरा माहौल गमगीन हो गया।

नाव से जा रही थी शंभू राय की बारात

नाव से जा रही थी शंभू राय की बारात

कंकड़बाग थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर नवरतनपुर के रहने वाल उपेंद्र राय के बेटे शंभू राय की शादी थी। उनकी बारात राघोपुर थाना क्षेत्र के रामपुर भट्टी गांव के रहने वाल सिकंदर राय के यहां जा रही थी। शंभू राय की शादी सविता कुमारी के साथ तय हुई थी। रविवार की शाम शंभू राय की बारात नवरतनपुर से होते हुए नदी थाना क्षेत्र के जेठुली घाट पहुंची। जहां नाव पर सभी बारातियों को बैठाया जा रहा था, इसी दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी को भी नाव पर चढ़ाया जा रहा था लेकिन बैलेंस बिगड़ने की वजह से बारातियों से भरी गाड़ी गंगा नदी में पलट गयी।

लापता युवकों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन

लापता युवकों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन

गंगा नदी में गाड़ी पलटने से वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। स्कार्पियो सवार छह लोगों ने तैर कर अपनी जान बचाई और नदी के किनार पहुंचे। वहीं स्कार्पियो में ही बैठे हुए दो लोग अभी तक लापता है। दूल्हे के पिता उपेंद्र राय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक गांव का ही दो युवक लापता है। वहीं राजेश कुमार मांझी (फतुहा डीएसपी) ने बताया कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम रेस्कयू ऑपरेशन में जुट गई है। जोर-शोर से लापता युवकों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: बिहार: 2021 में शिक्षिका के साथ हुई थी अश्लील हरकत, 2022 में शिक्षक पर लटक गई तलवार

Comments
English summary
wedding joy turn into sorro, accident happened while boarding on the boat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X