• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार: मुखिया का चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले वार्ड सदस्य की हत्या, लोगों ने पुलिस जीप को लगाई आग

|

सारण। बिहार में पंचायत चुनाव कराने को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इस बीच छपरा जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में एक वार्ड सदस्य की हत्या के बाद भीड़ आक्रोशित हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ियों पर हमला कर दिया और एक जीप में आग लगा दी। मंगलवार को वार्ड सदस्य मोहम्मद सद्दाम घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने काफी तलाश की। बुधवार को मोहम्मद सद्दाम का शव गेहूं के खेत में मिला। इसके बाद लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ हंगामा किया।

Ward member shot dead who had announced to fight panchayat election

घटना बनियापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर भुसांव गांव की है। हरिहरपुर पंचायत के वार्ड सदस्य मोहम्मद सद्दाम मंगलवार की शाम से ही लापता थे। परिजनों ने हंसराजपुर बाजार गए मोहम्मद सद्दाम की बहुत तलाश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। परिजनों के मुताबिक, मंगलवार की रात में उनको पता चला कि मोहम्मद सद्दाम की बाइक सड़क किनारे मिली। बुधवार की सुबह में वार्ड सदस्य की लाश हंसराजपुर के गेहूं के खेत में पाई गई। तीन गोलियां मारकर मोहम्मद सद्दाम की हत्या की गई थी। इसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया।

सूचना पाकर इलाके की पुलिस हरिहरपुर भुसांव पहुंची जहां गुस्साए ग्रामीणों से उनका सामना हो गया। ग्रामीणों ने लाश उठने नहीं दी और पुलिस की गाड़ियों में तोड़-फोड़ कर दिया। लोगों ने पुलिस की गाड़ियों को पलट दिया और एक जीप को उन्होंने आग लगा दी। बवाल की जानकारी पुलिस ने आलाधिकारियों को दी। इलाके में चर्चा है कि पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर वार्ड सदस्य मोहम्मद सद्दाम की हत्या की गई है। इस बार मोहम्मद सद्दाम ने मुखिया का चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। उनकी हत्या के पीछे असली वजह और आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी है।

Bihar Panchayat Chunav 2021: चुनाव आयोग ने जारी की गाइडलाइंस, जानिए क्या-क्या बताया गयाBihar Panchayat Chunav 2021: चुनाव आयोग ने जारी की गाइडलाइंस, जानिए क्या-क्या बताया गया

English summary
Ward member shot dead who had announced to fight panchayat election
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X