• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार के वैशाली में HDFC बैंक से दिनदहाड़े 1 करोड़ 19 लाख रुपए की लूट

|
Google Oneindia News

वैशाली। बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर थाना क्षेत्र के जरुआ इलाके में बेखौफ अपराधियों ने बैंक से करोड़ रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। दिनदहाड़े बाइक सवार पांच बदमाशों ने एक करोड़ 19 लाख रुपये की लूट की है। बैंक के खुलते ही लुटेरे दाखिल हो गए और बैंक को भीतर से बंद कर लिया। इसके बाद बैंककर्मियों और एक ग्राहक को बंधक बना लिया फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश बैंक में मौजूद ग्राहक के 44 हजार रुपये भी लेकर फरार हो गए।

    Hajipur Loot: Bihar के Vaishali में HDFC Bank से दिनदहाड़े 1 करोड़ की Loot | वनइंडिया हिंदी

    vaishali loot of more than one crore rupees in hdfc bank

    घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। यह घटना गुरुवार की सुबह 11 बजे की है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच-पड़ताल रही है। बैंक खुलने के थोड़ी देर बाद ही अपराधी बैंक में घुस गए थे और हथियार के बल पर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक लूट के बाद सभी अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद बैंक कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

    JDU के पूर्व सांसद के भाई पर 6 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, हत्या के बाद लूट लिया 5 लाख रुपयेJDU के पूर्व सांसद के भाई पर 6 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, हत्या के बाद लूट लिया 5 लाख रुपये

    समस्तीपुर में भी हुई थी करीब 8 लाख रुपये की लूट

    इससे पहले बीते 19 मई को बिहार के समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के एनएच-28 स्थित स्टेट बैंक की शाखा में बाइक सवार लुटेरों ने पौने आठ लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लूट की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार पुलिस बल और डीआईयू टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। बैंककर्मियों के कामकाज शुरू करते ही करीब बीस-पच्चीस मिनट बाद 7 लुटेरों ने बैंक में धावा बोल दिया था। उस समय करीब एक दर्जन ग्राहक बैंक के अंदर मौजूद थे।

    English summary
    vaishali loot of more than one crore rupees in hdfc bank
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X