• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी यादव के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने किया ट्वीट, कहा- छीः छीः, सदन में ऐसी भाषा

|

पटना। बीते शुक्रवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर हो रहे चर्चा के दौरान सदन में बयानबाजी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का चौतरफा विरोध हो रहा है। इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने विधानसभा में तेजस्वी यादव द्वारा सीएम नीतीश कुमार पर की गई टिप्पणी की निंदा की है। उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के प्रति जिस अभद्र भाषा का प्रयोग किया, वह घोर निंदनीय है। छिः छिः! क्या इसी राड़ी-बेटखउकी के लिए सदन है।

upendra kushwaha statement on tejshwi yadav controversial statement
    Tejashwi Yadav का CM Nitish पर पलटवार, याद दिलाया Lalu के बच्चों पर दिया बयान | वनइंडिया हिंदी

    बता दें कि 17वीं विधानसभा के पहले सत्र के आखिरी दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा हो रही थी। इसी दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर व्यक्तिगत टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि नीतीश जी अपनी चुनावी सभाओं में लालू के 9 बच्चों की बात करते थे। कहते थे बेटी पर भरोसा नहीं था, बेटा के लिए 9 बच्चे हुए। क्या नीतीश कुमार को लड़की पैदा होने का डर था, इसलिए नीतीश कुमार ने दूसरा बच्चा नहीं पैदा किया।

    सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री पर हत्या का मुकदमा चला है, उनको जुर्माना देना पड़ा है, यह बहुत गंभीर मसला है, क्या मैंने गलत बोला है? इस पर सीएम नीतीश कुमार आपा खोते हुए सीट से उठे और विधानसभा अध्यक्ष को संबोधित करते हुए कहा- यह जो बोल रहा है, इसकी जांच कराइए, इसके खिलाफ कार्रवाई होगी। यह झूठ बोल रहा है। मेरे भाई समान दोस्त का बेटा है इसलिए मैं सुनता रहता हूं। इसको पता है कि इसके पिता को विधायक दल का नेता किसने बनाया था? इसको डिप्टी सीएम किसने बनाया था?

    बीजेपी का बड़ा ऐलान, बिहार से राज्‍यसभा के उम्‍मीदवार होंगे सुशील मोदी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    upendra kushwaha statement on tejshwi yadav controversial statement
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X