• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार: पप्पू यादव ने भरा मधेपुरा विधानसभा सीट से अपना नामांकन, PDA से CM पद के उम्मीदवार भी हैं

|

पटना। बिहार में प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन (पीडीए) के मुख्यमंत्री पद के दावेदार व जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के सुप्रीमो राजेश रंजन ऊर्फ पप्पू यादव ने मधेपुरा विधानसभा सीट से अपना नामांकन भरा है। हालांकि, तबीयत खराब रहने के कारण वे निर्वाची पदाधिकारी के सामने स्वयं उपस्थित नहीं हो सके। उनके प्रस्तावक प्रो. अभय कुमार और डॉ. अशोक कुमार ने बीते रोज 2 अलग-अलग सेट में उनका नामांकन पत्र निर्वाची पदाधिकारी को सौंपा।

UDA CM candidate and Jap supremo Pappu Yadav filled nomination from Madhepura Assembly seat

बताते चले हैं कि, पप्पू यादव इन दिनों पीएमसीएच में भर्ती हैं। इस कारण उन्होंने पीएमसीएच में ही शपथ ली। अटकलें लगाई जा रही थीं कि पप्पू यादव खुद अपना नामांकन भरने मधेपुरा आएंगे। यह भी चर्चा हो रही थी कि वे पूर्णिया से नामांकन करेंगे। हालांकि, अब पक्का हो गया है कि, उनका नामांकन मधेपुरा सीट से उनकी गैरमौजूदगी में भरा गया है। इस सीट पर पप्पू यादव के चुनाव में उतरने से अब सियासी पारा चढ़ने के पूरे आसार हैं। पप्पू यादव बेशक दागी प्रत्याशी हैं, लेकिन उनकी छवि जनसेवक के रूप में भी विख्यात रही है।

UDA CM candidate and Jap supremo Pappu Yadav filled nomination from Madhepura Assembly seat

बिहार के लिए कांग्रेस आज जारी करेगी अपना घोषणा पत्र, राजद के साथ 70 सीटों पर लड़ रही है चुनाव

राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव से जुड़ी एक अन्य जानकारी ये मिली है कि, कल यानी मंगलवार को वे कहलगांव के शारदा पाठशाला के मैदान में कहलगांव विधानसभा क्षेत्र के जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार अनिल यादव के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में आने वाले थे। उनके आने की सूचना सुबह नौ बजे दी गई थी। फिर बताया गया कि, उनकी सभा और हेलीकाप्टर लैंड करने का आदेश समय पर नहीं मिल पाया। दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक का आदेश बाद में मिला।

बिहार चुनाव: पप्पू यादव ने जारी की पहले चरण के प्रत्याशियों की लिस्ट, कहा- तीन साल में विकास करके दिखाऊंगा

वहीं, पप्पू के ढाई बजे नहीं आने की सूचना आयोजक द्वारा दी गई, उसके बाद सभा समाप्ति की घोषणा कर दी गई। पप्पू की गैरमौजूदगी में सभा को पार्टी के अन्य नेताओं पदाधिकारियों ने संबोधित किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UDA CM candidate and Jap supremo Pappu Yadav filled nomination from Madhepura Assembly seat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X