गैंगरेप के विरोध पर महिला के प्राइवेट पार्ट के साथ की दरिंदगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। घर में सो रही महिला के साथ गांव के कुछ मनचलों ने ऐसी दर्दनाक घटना को अंजाम दिया जिसकी उसने कभी कल्पना नहीं की थी। जबरदस्ती महिला के घर में घुसकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो दरिंदों ने उसके प्राइवेट पार्ट्स पर धारदार हथियार से हमला करते हुए उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया और फरार हो गए। जब महिला दर्द से कराह रही थी तो आसपास के लोग उसकी आवाज सुनकर वहां पहुंचे और उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

rape

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के सुपौल जिले का है। जहां सदर थाना क्षेत्र की गुड़िया देवी (बदला हुआ नाम) अपनी सास के साथ घर में सोई हुई थी तभी गांव के कुछ मनचले जबरदस्ती उसके घर में घुसे और मुंह दबाते हुए उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहे थे। हलांकि महिला के द्वारा इस बात का विरोध किया गया और उसने जोर-जोर से चिल्लाते हुए आसपास के लोगों को इकट्ठा करने की कोशिश की गई। जिसे देख मनचले ने उसके पाइवेट पार्ट्स पर धारदार हथियार से वार कर दिया और वहां से फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंचे आसपास के लोगों ने खून से लथपथ बुरी तरह जख्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया। जहां पुलिस के सामने महिला ने बयान देते हुए कहा कि उसके घर पर कोई मर्द नहीं होने के कारण पड़ोस के मनचलों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया।

उसने बताया कि पति पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे हैं जिनका इलाज दरभंगा में कराया जा रहा है। पति के घर पर नहीं रहने को लेकर कई बार मनचले अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी भी करते थे। पर हर बार उसका विरोध कर दिया जाता था लेकिन कल देर रात अपने साथियों के साथ वो हमारे घर घुसे और मेरे साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया। मामले की जानकारी देते हुए सदर थाने की पुलिस ने बताया कि महिला के द्वारा दिए गए लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Read more: VIDEO: ईद की सेंवई बांट रहा था बाप और गाड़ी वाले गुंडों की थी जवान बेटी पर नजर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
They attacked on Womans Private Parts
Please Wait while comments are loading...