• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार में बिगड़ते हालात पर तेजस्वी हुए गुस्सा, लिखा- NDA के सांसदों-मंत्रियों को नाक रगड़ कर मांगनी चाहिए माफी

|

पटना, 20 अप्रैलः बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर एनडीए की सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की है। तेजस्वी यादव ने लिखा कि बिहार के 40 में से 39 NDA सांसदों और 5 केंद्रीय मंत्रियों को नाक रगड़ बिहारवासियों से माफ़ी माँगनी चाहिए कि इस संकट की घड़ी में वो जनता के किसी भी काम नहीं आ सकते।

tejashwi yadav write post against nda government

इसके अलावा उन्होंने लिखा कि केंद्र सरकार गुजरात, UP में DRDO, रक्षा मंत्रालय इत्यादि के माध्यम से ऑक्सीजन, डॉक्टर की व्यवस्था कर रही है लेकिन बिहार की नहीं। क्या नीतीश कुमार डबल इंजन सरकार जनित स्वास्थ्य आपदा के वक्त भी केंद्र सरकार से जरुरी मदद नहीं माँग सकते या केंद्र उनकी हैसियत और साख देख सहायता नहीं कर रहा? नीतीश जी, स्थिति स्पष्ट करे।

इसके अलावा उन्होंने लिखा कि बिहार NDA के कुल 48 सांसद क्या झाल बजा रहे है? क्या छुपकर चुप रहने के लिए जनता ने उन्हें चुनकर दिल्ली भेजा था? बता दें कि बिहार में इन दिनों कोरोना काफी भयावह होता जा रहा है।

बीते सोमवार को 41 कोरोना संक्रमितों की जान चली गई। वहीं 7847 नए कोरोना संक्रमित मिले। बता दें कि रविवार को प्रदेश में 10,0604 लोगों की जांच की गई थी, जिसमें कुल 8690 कोरोना पॉजिटिव मिले थे। वहीं सोमवार को जांच की संख्या घटकर 83,361 हो गई। इसके बाद भी कुल 7487 कोरोना संक्रमित मिले। इन नए आंकड़ों के साथ ही प्रदेश में सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या 49527 हो गई है।

Kumbh Mela 2021: शाही स्नान के लिए भक्तों क उमड़ा सैलाब, सोशल डिस्‍टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, IG ने कही ये बातKumbh Mela 2021: शाही स्नान के लिए भक्तों क उमड़ा सैलाब, सोशल डिस्‍टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, IG ने कही ये बात

English summary
tejashwi yadav write post against nda government
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X