• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः तेजस्वी ने नीतीश सरकार को बताया ब्लैक फंगस, ट्वीट कर साधा निशाना

|

पटना। बिहार में कोरोना से हालात सुधरने के बाद अब ब्लैक फंगस खतरनाक बनता जा रहा है। ब्लैक फंगस के चलते प्रदेश में अभी तक 100 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। अस्पतालों में ब्लैक फंगस की दवा की कमी होने के बाद कई सवाल खड़े होने लगे हैं। वहीं इस बीमारी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अखबारों में छपी खबरों को शेयर कर नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए उसे ब्लैक फंगस करार दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार नवंबर में चुनाव आयोग द्वारा प्रदेश पर थोपा गया फंगस है।

tejashwi yadav tweet against nitish government

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश सरकार नवंबर माह में चुनाव आयोग द्वारा बिहार पर थोपा गया फंगस है। जनता का निर्णय बदल चुनाव आयोग को अपना "नतीजा" सुनाना बिहार को महँगा पड़ रहा है। अधिकारियों के भेष में चुनाव आयोग में घुसपैठ कर सिस्टम में बैठे भाजपाई कठपुतलियों को उसका ईनाम भी मिला।

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि नीतीश जी, इतनी झूठ मत बोलिए और बुलवाइए कि उसके बोझ तले दबने के बाद कभी उठ ना पाएं। जब फँसे तो एकदम से एक दिन में 4000 मौतों की संख्या बढ़ा दी। नीतीश सरकार मौतों का जो आँकड़ा बता रही है उससे 20 गुणा अधिक मौतें हुई है। वहीं तेजस्वी यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए जदयू ने तेजस्वी को भाषाई दरिद्र करार दिया है।

बिहारः तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर उठाया सवाल, कहा- आखिर क्यों बलात्कार के आरोपित DSP को बचा रहे हैंबिहारः तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर उठाया सवाल, कहा- आखिर क्यों बलात्कार के आरोपित DSP को बचा रहे हैं

जदयू नेता नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के पास भाषा की समझ ही नहीं। तेजस्वी बिहार सरकार पर ऐसे शब्द का प्रयोग कर जनता के जनादेश का अपमान कर रहे हैं। नीरज कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी पूरे कोरोना काल में कहां गायब रहे कोई नहीं जानता। अब लॉकडाउन खत्म हो गया है। अब तो बिहार आ जाना चाहिए। नीतीश सरकार ही फर्जी है तो आँकड़े भी तो फर्जी होंगे।

English summary
tejashwi yadav tweet against nitish government
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X