• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना केस कम दिखाने के चक्कर में बिहार का नुकसान कर रही है सरकार

|

पटना। बिहार में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर अब विपक्ष राज्य सरकार पर हमलावर हो रहा है। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना के मामलों की संख्या को कम दिखाने के चक्कर में बिहार का नुकसान कर रही है। इससे वायरस की चेन बढ़ती जा रही है। बुधवार को ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने लिखा कि कम आंकड़े दिखाने की वजह से केंद्र से ऑक्सीजन, वैक्सीन, इंजेक्शन रेमडेसिविर, ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर, वेंटिलेटर इत्यादि अन्य जरूरी सहायता भी नहीं मिल रही है और मुख्यमंत्री कुछ बोल भी नहीं रहे।

tejashwi yadav tweet against cm nitish kumar

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि संक्रमण गाँव-गाँव फैल चुका है। अब भी अपना अप्रोच बदलिये वरना तबाही का मंजर साफ दिख रहा है। केंद्र से बिहार का वाजिब हक माँगिये। हमसे छोटे राज्यों का आवंटन ज़्यादा हो रहा है। अन्य राज्यों का अनुसरण कर देश-विदेश की कंपनियों से सम्पर्क कर मेडिकल सप्लाईज, वैक्सीन इत्यादि सीधा खरीदिये।

बिहार में बिगड़ते हालात पर तेजस्वी हुए गुस्सा, लिखा- NDA के सांसदों-मंत्रियों को नाक रगड़ कर मांगनी चाहिए माफीबिहार में बिगड़ते हालात पर तेजस्वी हुए गुस्सा, लिखा- NDA के सांसदों-मंत्रियों को नाक रगड़ कर मांगनी चाहिए माफी

वहीं बुधवार को हुए बैठक को लेकर भी तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे ये समझ नहीं आता कि नीतीश जी की तथाकथित हाई लेवल क्राइसिस ग्रूप की मीटिंग में कोरोना बचाव पर चर्चा होती है या छवि बचाव पर। अभी तक एक भी ऐसा ठोस कदम या निर्णय नहीं लिया गया है जिससे कोरोना संक्रमण को कम किया जाए,मरीज़ों का उचित इलाज हो सके, अस्पतालों का क्षमतावर्धन हो सके।

English summary
tejashwi yadav tweet against cm nitish kumar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X