• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

​बिहार: भाषण देने के बाद मंच से कूदकर भागने लगे तेजस्वी यादव, कोई समझ नहीं पाया क्यों किया ऐसा

|

पटना। बिहार में राजधानी पटना के निकट अथमलगोला प्रखण्ड के एक मैदान में लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के एक उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा संबोधित की। इस दौरान यहां वह अपने निर्धारित समय से देरी से पहुंचे। उन्होंने पहले देरी से आने के लिए माफी मांगी और फिर जल्दी बोलने का आग्रह किया। जब भाषण खत्म हुआ तो उन्होंने प्रत्याशियाें को अपने पास बुलाया। मंच के नीचे खड़ी भीड़ को हटने का भी उन्होंने कई बार इशारा किया। फिर प्रत्याशियों को माला पहनाने के बाद तेजस्वी यादव एकाएक मंच से कूद पड़े। वह हेलीकॉप्टर की तरफ भागने लगे।

अथमलगोला प्रखण्ड के मैदान में तेजस्वी की जनसभा

अथमलगोला प्रखण्ड के मैदान में तेजस्वी की जनसभा

तेजस्वी यादव को इस तरह भागते देखकर लोगों की भीड़ का शोरगुल तेज हो गए। लोग उनके समर्थन में नारेबाजी करने लगे। तालियां बजने लगीं। तेजस्वी को ऐसे देखकर मंच पर खड़े प्रत्याशी एवं अन्य नेता कुछ समझ नहीं पाए, सोचने लगे ये क्या हो गया। वहीं, तेजस्वी को निकलने देखकर समर्थक युवाओं का उत्साह दो गुना हो गया। युवा जोर-जोर से चिल्लाने लगे। बाद में नेताओं ने बताया कि, तेजस्वी एकाएक मंच से कूदकर इसलिए भागे क्योंकि, उन्हें कई जगह और भाषण देने जाना था तो उन्होंने समय बचाने के लिए ऐसा किया। वह जाकर सीधे अपने हेलीकाप्टर में सवार हुए।

नीतीश बिहार में 15 साल राज करने के बाद कह रहे हैं नौकरी देने के लिए पैसा कहां से आएगा: तेजस्वी यादव का हमला

    Bihar Assembly Elections 2020: थमा गया First Phase के प्रचार का शोर, कई दिग्गज मैदान |वनइंडिया हिंदी
    '15 सालों में नीतीश सरकार ने लोगों को क्या​ दिया'

    '15 सालों में नीतीश सरकार ने लोगों को क्या​ दिया'

    अथमलगोला प्रखंड में तेजस्वी यादव ने बाढ़ से कांग्रेस के उम्मीदवार सतेन्द्र बहादुर और बख्तियारपुर से राजद के अनिरुद्ध यादव के लिए प्रचार किया। इस दौरान तेजस्वी ने बिहार की मौजूदा नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि, "15 सालों में नीतीश सरकार ने लोगों को क्या​ दिया, कोई बता सकता है? तो सुनो ये जनता इस सरकार से नाराज है। मेरी रैलियों में उमड़ रही भीड़ ये बता रही है कि अब लोग नीतीश कुमार से सिर्फ नाराज ही नहीं, बल्कि उनसे नफरत भी करने लगे हैं। लोगों की नाराजगी इस स्तर तक पहुंच गई है। लोग जाति, वर्ग, धर्म और पंथ को परे रखकर रोजगार के मुद्दे पर चुनाव लड़ा रहे हैं।"

    लालू के बेटे तेजस्वी बोले- बिहार में बाढ़ हो या कोरोना, नीतीश लोगों से दूर हो गए, अब क्यों वोट मांग रहे

    70 साल के हो गए हैं, लेकिन सत्ता नहीं छोड़े

    70 साल के हो गए हैं, लेकिन सत्ता नहीं छोड़े

    तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर व्यक्तिगत हमला बोलते हुए आगे कहा, "70 साल के हो गए हैं, लेकिन सत्ता नहीं छोड़ पा रहे हैं। क्या पिछले चार साल में कोई स्थिरता थी? जब सरकार ही स्थिर नहीं होगी तो विकास कैसे होगा? इतना ही नहीं जिस सरकार को बहुमत मिला उसे धोखा देकर वे भाजपा को सत्ता में ले आए।"

    बकौल तेजस्वी, "नीतीश हैरान हैं कि हमारी रैलियों में भीड़ उमड़ रही है। ये भीड़ इसलिए है क्योंकि लोगों को लालू राज में विश्वास है। हम बिहार में विकास किए हैं।"

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    RJD's Tejashwi Yadav suddenly jumped from the stage and run away after giving speech in Athmalgola Block patna
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X