• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटना लौटते ही तेजस्वी ने दिखाए गर्म तेवर, कहा- LJP में टूट के मास्टरमाइंड हैं नीतीश कुमार

|
Google Oneindia News

पटना। करीब दो महीने बाद दिल्ली से पटना लौटे बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के तेवर काफी आक्रमक दिखे। तेजस्वी ने एयरपोर्ट पर उतरते ही सीएम नीतीश कुमार और बिहार सरकार में जमकर हमला बोला। कोरोना काल में नीतीश सरकार को फेल बताते हुए कहा कि कोरोना के वक्त नीतीश कुमार ने सभी जनप्रतिनिधियों और प्रभारी मंत्रियों के हाथ बांधे रखे, जिसके चलते कोई मदद नहीं कर पा रहा। तेजस्वी यादव ने बताया कि बिहार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है लेकिन नीतीश कुमार इसे देखने की जगह दलीय जोड़तोड़ में जुटे हुए हैं।

tejashwi yadav statement on bihar government after return from delhi
    Tejashwi Yadav दो महीने बाद लौटे पटना, Nitish Kumar पर लगाया LJP तोड़ने का आरोप | वनइंडिया हिंदी

    तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के 27 जिलों में पेट्रोल का दाम सौ रुपये से अधिक हो चुका है पर उन्हें इसकी चिंता नहीं है।इसके अलावा लोक जनशक्ति पार्टी में टूट का मास्टरमाइंड नीतीश कुमार को बताया। तेजस्वी ने कहा कि लोजपा को किसने तोड़ा यह सभी जानते हैं। लोजपा को साल 2005 और 2010 में भी तोड़ने की कोशिश की गई थी। लोजपा का जब कोई भी सांसद नहीं था तब लालू प्रसाद यादव ने रामविलास पासवान को राज्यसभा भेजा था। नीतीश कुमार जितना ध्यान दूसरी पार्टियों को तोड़ने में लगा रहे हैं उतना ध्यान अगर बिहार के विकास में लगाते तो बेहतर होता।

    मोदी कैबिनेट में विस्तार की चर्चाओं के बीच 'आंख दिखाने' दिल्ली पहुंचे नीतीश कुमारमोदी कैबिनेट में विस्तार की चर्चाओं के बीच 'आंख दिखाने' दिल्ली पहुंचे नीतीश कुमार

    इसके अलावा तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार अपने बचे हुए दिन को संभालने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। वहीं तेजस्वी ने चिराग पासवान का समर्थन जताते हुए कहा कि अब चिराग को तय करना है कि आरएसएस के बंच ऑफ थॉट्स के साथ रहेंगे या बाबा भीमराव आंबेडकर के संविधान बचाने वालों के साथ, चिराग जिसके साथ रहना पसंद करेंगे ये उन्हीं को तय करना है।

    English summary
    tejashwi yadav statement on bihar government after return from delhi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X