• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी यादव ने विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा को बताया सीएम नीतीश कुमार की कठपुतली

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र का मंगलवार को दूसरा दिन रहा। इस दौरान तेजस्वी यादव ने सदन के बाहर कहा कि विपक्ष मॉनसून सत्र का बहिष्कार करेगा। कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि जब तक सदन में बहस नहीं होती, बहिष्कार जारी रहेगा। इसके अलावा तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ लोग सदन को जागीर समझने लगे हैं। यहां जनता की समस्याओं पर सुनवाई नहीं हो रही है। जनप्रतिनिधियों का सम्मान भी नहीं हो रहा है।

    Bihar Assembly Monsoon Session 2021: Tejashwi Yadav बोले- Nitish की कठपुतली Speaker | वनइंडिया हिंदी
    tejashwi yadav said speaker vijay sinha is puppet of cm nitish kumar

    तेजस्वी यादव ने स्पीकर विजय सिन्हा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वे तो सीएम नीतीश कुमार के कठपुतली हो गए हैं। सीएम के इशारों पर ही 23 मार्च को विधायकों की पिटाई हुई थी। बविधानसभा में विपक्ष की गैर मौजूदगी में ही विधेयक पास आर्य भट्ट ज्ञान विवि संशोधन विधेयक- 2021 पास किया गया।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विश्वविद्यालय को लेकर कहा कि देशभर में ज्ञान विश्विद्यालय बनाने की मांग हो रही थी। इसके बाद हमने यहां आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय खोलने का फैसला लिया। आर्यभट्ट का नाम हर जगह होना चाहिए, इसको संक्षिप्त नहीं करना चाहिए।

    आज से शुरू हुआ बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र, तेजस्वी ने कहा- सीएम को हर सवाल का जवाब देना होगाआज से शुरू हुआ बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र, तेजस्वी ने कहा- सीएम को हर सवाल का जवाब देना होगा

    सत्र के दूसरे दिन भी जमकर विधानसभा के अंदर और बाहर हंगामा हुआ। राजद विधायक विधानसभा गेट के पास महंगाई और रोजगार के मुद्दे को लेकर हंगामा कर रहे हैं। वे नारेबाजी भी कर रहे हैं। साथ ही नीतीश सरकार पर महंगाई की जानकारी नहीं होने का भी आरोप लगा रहे हैं।

    English summary
    tejashwi yadav said speaker vijay sinha is puppet of cm nitish kumar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X