• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार को बताया चीट मिनिस्टर, कहा- 101 प्रतिशत अपराध बढ़ा है

|

पटना। बिहार विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित होने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार के चीफ मिनिस्टर चीट मिनिस्टर हैं। इनके राज्य में 101 फीसद अपराध बढ़े। यहां तो पुलिस का ही एनकाउंटर हो रहा है। इसके अलावा तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर सवाल दागते हुए कहा कि आप अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं और कह रहे हैं कि कानून का राज है। समीक्षा नहीं भिक्षा बैठक करते हैं मुख्यमंत्री जी।

Tejashwi Yadav said CM Nitish is cheat minister, criticised on rising crime in state

वहीं तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि होर्डिंग लगा था अबकी बार महंगाई पर वार। क्या हुआ वादा। डीजल-पेट्रोल की कीमत बढ़ रही है, लेकिन यहां बात हो रही है हिन्दू-मुसलमान और जनसंख्या पर। मुख्य मुद्दे पर किसी को चर्चा ही नहीं करना है। लोगों को असल मुद्दे से भटकाया जा रहा है।

फिर तेजस्वी यादव ने कहा कि पत्रकारों के साथ धक्का-मुक्की होती है। पत्रकारों और जनप्रतिनिधियों के साथ मारपीट होती है। अधिकारी जनप्रतिनिधियों का मान-सम्मान नहीं कर रहे। इनका मन बढ़ा हुआ है। नीतीश के राज में अफसरशाही चरम पर है। वहीं महागठबंधन में राहुल गांधी के दो फाड़ वाले बयान पर जब पत्रकारों ने सवाल किा तो तेजस्वी यादव ने पल्ला झाड़ लिया।

BJP एमएलसी संजय मयूख ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, कहा- बिहार के लोगों की भावनाओं को आहत किया हैBJP एमएलसी संजय मयूख ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, कहा- बिहार के लोगों की भावनाओं को आहत किया है

English summary
Tejashwi Yadav said CM Nitish is cheat minister, criticised on rising crime in state
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X