• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्नी की तबीयत हुई खराब तो देर रात हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे तेजस्वी

|
Google Oneindia News

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व बाहुबली सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्नी और राजद महिला नेता हीना शहाब की मंगलवार की देर रात को तबीयत खराब हो गई। इसके बाद आनन-फानन में हीना शहाब को पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हीना शहाब को डिहाइड्रेशन और डिप्रेशन की शिकायत थी। इसी के चलते उनकी तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। हीना शहाब में सोडियम और पोटैशियम की भी कमी बताई जा रही है।

tejashwi yadav met with shahabuddin wife heena sahab in paras hospital

चिकित्सकों का कहना है कि हीना की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है । वहीं हीना शहाब के बेटे ओसामा भी मां की तबियत बिगड़ने पर समर्थकों के साथ सीवान से पटना पहुंचे। इस दौरान जैसे ही तेजस्वी यादव को इस बात की सूचना मिली तो वो भी देर रात को हीना शहाब का हालचाल जानने के लिए पटना के पारस अस्पता पहुंचे। हालांकि तेजस्वी यादव की मुलाकात हीना से नहीं हो पाई लेकिन तकरीब आधे घंटे तक शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात की और हीना शहाब की तबीयत के बारे में जानकारी ली।

तेजस्वी यादव ने विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा को बताया सीएम नीतीश कुमार की कठपुतलीतेजस्वी यादव ने विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा को बताया सीएम नीतीश कुमार की कठपुतली

इस दौरान राजद के दर्जनों विधायक तेजस्वी यादव के साथ पारस अस्पताल पहुंचे थे। बता दें कि शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत होने के बाद लालू परिवार पर उपेक्षा का आरोप था, जिसके बाद पार्टी के कई नेताओं ने इस डैमेज को कंट्रोल करते हुए मुद्दे को संभाला था। बता दें कि इसी वर्ष मई में पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की दिल्ली के तिहाड़ जेल में कोरोना के चलते देहांत हो गया था।

English summary
tejashwi yadav met with shahabuddin wife heena sahab in paras hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X