• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रूपेश सिंह के परिजनों से मिले तेजस्वी यादव, कहा- नीतीश कुमार लोगों को गाजर-मूली की तरह न कटवाएं

|

Tejashwi Yadav met with Rupesh family पटना। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने बीते रविवार को छपरा पहुंचकर दिवंगत रूपेश सिंह ( Rupesh Singh ) के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने नीतीश सरकार ( Nitish government ) पर जमकर हमला बोला। प्रदेश में लचर कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) को शनिवार को चिट्ठी लिखा कि अगर एक महीने में क्राइम कंट्रोल नहीं हुआ तो राष्ट्रपति के सामने परेड करेंगे। नीतीश जी से हाथ जोड़ कर कहेंगे कि हम मानते हैं आप कमजोर मुख्यमंत्री हैं पर बिहार के लोगों को गाजर-मूली की तरह नहीं कटवाएं।

tejashwi yadav meet with indigo station head rupesh family

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर डीजीपी खुद पल्ला झाड़ रहे हैं तो समझ सकते हैं प्रदेश में कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति हो सकती है। सीएम निवास से नौ मिनट के रास्ते पर ऐसी घटना होती है।लतेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराध बढ़ रहा है, भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। लेकिन नीतीश कुमार सिर्फ अपने लालच की पूर्ति करना चाहते हैं।

बता दें कि जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने काफिले के साथ छपरा रवाना हुए थे उस दौरान उनके काफिले की दस गाड़ियां आपस में टकरा गईं थीं। इस हादसे में तेजस्वी यादव बाल-बाल बच गए थे। वहीं काफिले की गाड़ियों में सवार किसी को भी कोई चोट नहीं आई । यह हादसा गड़खा-मानपुर रोड में मठिया कमालपुर के पास दोपहर में तीन बजे के आस-पास का बताया जा रहा है।

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरा, कहा- बिहार देश की अपराध राजधानी बन रहा है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tejashwi yadav meet with indigo station head rupesh family
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X