• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी यादव ने गोपालगंज ट्रिपल मर्डर में JDU विधायक के हाथ होने का लगाया आरोप, दी चेतावनी

|

पटना। बिहार के गोपालगंज जिले में आरजेडी नेता जेपी यादव के परिवार के तीन लोगों गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने कानून-व्यवस्था को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने ट्रिपल मर्डर में जेडीयू के विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ पप्पू पांडे का हाथ होने का आरोप लगाया है।

Tejashwi Yadav demands against JDU MLA Amarendra Pandey who is involved in gopalganj murder case

नीतीश सरकार को दी चेतावनी

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए राष्ट्रीय जनता देल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा, 'गोपालगंज में हुई घटना दर्दनाक थी। बिहार के सीएम नीतीश कुमार कहते हैं कि वे अपराध से समझौता नहीं करेंगे, लेकिन जदयू विधायक अमरेंद्र पांडे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जो घटना में शामिल हैं। अगर 2 दिनों के भीतर उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाता है, तो मैं पटना से गोपालगंज तक एक आंदोलन शुरू करूंगा।'

गोपालगंज पुलिस ने MLA के भाई और भतीजे को किया गिरफ्तार

वहीं, दूसरी तरफ गोपालगंज पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस में कार्रवाई करते हुए विधायक अमरेंद्र पांडे के भाई सतीश पांडे और भतीजे मुकेश पांडे जो कि गोपालगंज जिला परिषद का अध्यक्ष भी है, को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। बता दें कि गोपालगंज के जेपी यादव के परिवार पर हुए हमले और तीन लोगों की हत्या के मामले में विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ पप्पू पांडे, सतीश कुमार पांडे और भतीजा मुकेश पांडे नामजद हैं।

    Lockdown के बीच Bihar Assmebly Election की तैयारी में जुटी BJP | वनइंडिया हिंदी

    कमरे का ताला तोड़ विधायक के भाई को किया गिरफ्तार

    दरअसल, ट्रिपल मर्डर केस मामले में सरकार के ऊपर लगातार दबाव पड़ रहा था। जिसके बाद गोपालगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जदयू विधायक के घर पर दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने विधायक के कमरे का ताला तोड़ उनके भाई सतीश पांडे को गिरफ्तार किया, जबकि जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडे को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस मीडिया से बचते हुए सबसे पहले मोहम्मदपुर थाना ले गई जहां से प्रक्रिया पूरी करने के बाद दोनों आरोपियों को देर शाम सदर अस्पताल लाया गया। वहां दोनों का मेडिकल चेकअप हुआ और इसके बाद दोनों को सीजीएम कोर्ट में पेश करने के साथ ही देर शाम मंडल कारा में भेज दिया गया।

    रविवार को हुई थी तीन लोगों की हत्या

    मालूम हो कि रविवार की देर रात गोपालगंज में जिले के हथुआ थाना इलाके के रुपनचक गांव में आरजेडी नेता जेपी यादव के परिवार के चार सदस्यों को सरेआम गोलियों से भून दिया गया था। गोलीबारी की इस घटना में RJD नेता के 70 वर्षीय पिता महेश चौधरी, 65 वर्षीय मां संकेसिया देवी की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जबकि दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इनमें से एक ने सोमवार की सुबह इलाज के दौरान गोरखपुर में दम तोड़ दिया था।

    ये भी पढ़ें:- गोपालगंजः RJD नेता के घर में घुसकर बदमाशों ने चार लोगों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 की मौत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Tejashwi Yadav demands against JDU MLA Amarendra Pandey who is involved in gopalganj murder case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X