• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राबड़ी आवास पर हुए हंगामे के बाद भड़के तेज प्रताप और तेजस्वी, कहा- चाहती क्या है नीतीश सरकार

|

पटना। राजद की महत्वपूर्ण बैठक से पूर्व राबड़ी देवी के आवास पर हुए हंगामे को लेकर तेजप्रताप और तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए नाराजगी जाहिर की। पार्टी की बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले को लेकर नीतीश सरकार से कड़ा सवाल किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनको कार्यकर्ताओं और पार्टी के विधायकों से मिलने से रोका जा रहा है।

tejashwi yadav and tej pratap yadav angry after clash between police and rabri devi personal security guard

सचविलाय थाना की पुलिस राबड़ी देवी के आवास के बाहर गश्ती करती रहती है। क्या मेरे आवास के सामने ही अपराध हो रहा है। जिलों में पुलिस क्यों नहीं गश्ती कर रही है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों की बात सरकार नहीं सुन रही है तो वह मिलने के लिए मेरे पास आएंगे ही। इसको लेकर भी सरकार को परेशानी हो रही है।

प्रेस कांफ्रेंस कर तेजस्वी यादव ने बताया कि उनसे सुरक्षा और आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की लिस्ट मांगी गई है। क्या हमारे सुरक्षाकर्मियों से ही मुख्यमंत्री को खतरा है। आखिर नीतीश सरकार चाहती क्या है। बिहार में लॉ एन्ड ऑर्डर की स्थिति खराब है। हर जिले में अपराध बढ़ रहा है। वहीं तेज प्रताप यादव ने कहा कि राबड़ी देवी के आवास के बाहर तो हंगामा हुआ है, वह निंदनीय है।

इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए। उन्होंने मामले की जांच की मांग भी की है। सचिवालय थाना पुलिस और राबड़ी आवास के सुरक्षा कर्मियों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि गाली-गलौच के साथ-साथ मारपीट की भी नौबत आ गई। इस पूरे घटना के बाद सचिवालय थाना पुलिस का कहना है कि वह यहां से भीड़ हटा रहे थे, जबकि राबड़ी आवास में तैनात सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि जो लोग भी तेजस्वी यादव से मिलने आते हैं उन्हें सचिवालय थाना के जवान जबरन यहां से भगा देते हैं।

बिहारः बजट सत्र शुरू होने से पहले तेजस्वी यादव पर जदयू का तंज, कहा- सत्र की गरिमा खातिर कुछ पढ़ लीजिएगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tejashwi yadav and tej pratap yadav angry after clash between police and rabri devi personal security guard
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X