• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः मां राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद तेज प्रताप के बदले सुर, कहा- राजद के खिलाफ नहीं करेंगे प्रचार

|
Google Oneindia News

पटना। मां राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद तेज प्रताप यादव के सुर बदलने लगे हैं। उन्होंने तारापुर और कुशेश्वरस्थान में हो रहे उपचुनाव में राजद प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव प्रचार करने से मना कर दिया है। साथ ही तेजप्रताप ने अपने छोटे बाई तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद भी दुर्गा पूजा में दिया। बता दें कि दोनों भाइयों के बीच तनातनी काफी लंबे समय से चल रही थी। तेज प्रताप और तेजस्वी दोनों भाई एक साथ न तो शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की शादी में दिखे और न राजद के अन्य कार्यक्रमों में नजर आए। राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद बहुत नपा-तुला बोले रहे हैं।

tej pratap yadav statement on tejashwi yadav and party

उनके बयानों में कोई गुस्सा भी नजर नहीं आ रहा है। तेजस्वी से तमाम मुद्दों पर विवाद के बावजूद उन्होंने आशीर्वाद देते हुए कहा कि वे अच्छे से काम करें और सीएम बनें। बता दें कि बीते 10 अक्टूबर को राबड़ी देवी पटना पहुंची थीं। एयरपोर्ट से वे सीधे अपने बड़े बेटे के सरकारी आवास पर पहुंची थीं। लेकिन उनकी भेंट नहीं हो सकी। तेजप्रताप उस वक्त आवास पर नहीं थे।

पदयात्रा में तेज प्रताप यादव के पैरों पर उड़ेला गया मिनरल वाटर, समर्थकों के तलवों में पड़े छालेपदयात्रा में तेज प्रताप यादव के पैरों पर उड़ेला गया मिनरल वाटर, समर्थकों के तलवों में पड़े छाले

कुछ देर इंतजार के बाद राबड़ी देवी अपने सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड चली गईं थीं। तेज प्रताप से उनकी मुलाकात अगले दिन यानी करीब 24 घंटे बाद हुई। जेपी जयंती के दिन 11 अक्टूबर को पदयात्रा निकालने के बाद तेजप्रातप मां राबड़ी से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे थे। इससे पहले तारापुर के निर्दलीय उम्मीदवार संजय यादव ने कहा था कि तेजप्रताप यादव के कहने पर ही वे निर्दलीय खड़े हुए हैं। बाद में तेजस्वी यादव से मिलकर संजय यादव ने अपना नामांकन वापस लेने की बात कही थी। संजय यादव, तेजप्रताप यादव के संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के मुंगेर प्रमंडल प्रभारी हैं।

English summary
tej pratap yadav statement on tejashwi yadav and party
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X