• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से तेजप्रताप ने की मुलाकात, मीडिया से बात किये बिना लौटे पटना

|

सीवान। कोरोना वायरस के चलते राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन के बाद गुरुवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सीवान पहुंचे। बता दें कि शहाबुद्दीन के निधन के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार के सदस्यों की तरफ से कोई मदद नहीं मिलने पर स्थानीय लोगों में नाराजगी दिख रही थी। इस बीच लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर पहुंचे, जहां वो सीधा पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर गए। तेजप्रताप ने शहाबुद्दीन के परिजनों से घंटो बात की।

Tej pratap yadav met with shahabuddin son osama in siwan

शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर में तेजप्रताप ने बेटे ओसामा और उनके परिजन से मुलाकात की और सांत्वना दी। इसके बाद प्रतापपुर से सीधे वो अपनी गाड़ी में शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को बैठा कर सीवान नई किला स्थित घर गए, जहां ओसामा और तेजप्रताप की काफी देर तक बात हुई। तेजप्रताप के साथ राजद के सीवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, छपरा जिले के मढोड़ा के राजद विधायक जितेंद्र राय सहित तमाम राजद के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

क्या शहाबुद्दीन मामले में नुकसान की भरपाई के लिए अब मोर्चा संभालेंगे लालू यादव ?क्या शहाबुद्दीन मामले में नुकसान की भरपाई के लिए अब मोर्चा संभालेंगे लालू यादव ?

शहाबुद्दीन के प्रतापपुर स्थित आवास और सीवान नई किला स्थित आवास पर शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा साहब से घंटो मुलाकात के बाद लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सीधे बिना मीडिया से बात किये गाड़ी में बैठे और पटना के निकल पड़े। उन्होंने मीडिया के सवालों को कुछ भी जवाब नहीं दिया और गाड़ी में बैठ कर सीधे निकल गए।

English summary
Tej pratap yadav met with shahabuddin son osama in siwan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X