• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेज प्रताप ने कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार को दिया समर्थन, RJD को लगा झटका

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में राजद के भीतर चल रहा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने विरोधी का रूख अख्तियार कर लिया है। इसी क्रम में तेज प्रताप ने अपने संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के जरिये कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा कर अपनी पार्टी को चौंका दिया है। उन्होंने कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार अतिरेक कुमार को समर्थन देने का ऐलान किया है। वहीं तारापुर सीट पर राजद के उम्मीदवार अरुण कुमार को समर्थन देने का ऐलान किया है।

tej pratap yadav give support to congress contestan in byelection

शनिवार को तेज प्रताप ने पत्र जारी कर कहा कि वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों का अध्ययन करते हुए कांग्रेस के उम्मीदवार को समर्थन दिया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि छात्र जनशक्ति परिषद दोनों जगहों पर जोर-शोर से प्रचार करेगा और दोनों उम्मीदवारों को जिताने का काम करेगा।

तेज प्रताप यादव ने कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस के उम्मीदवार को समर्थन देकर राजद की मुश्किलों को बढ़ा दी है। किसी दल का विधायक रहते हुए किसी दूसरी पार्टी के उम्मीदवार को खुलकर समर्थन करे की घोषणा को पार्टी में एक बड़ी अनुशासनहीनता मानी जाती है। अब यह देखना होगा कि राजद के आलाकमान इस फैसले पर क्या निर्णय लेते हैं।

बिहारः लालू प्रसाद का पटना आने का कार्यक्रम टला, राबड़ी देवी पहुंचीं दिल्लीबिहारः लालू प्रसाद का पटना आने का कार्यक्रम टला, राबड़ी देवी पहुंचीं दिल्ली

बता दें कि लालू प्रसाद ने अपनी पटना यात्रा को रद्द कर दिया है। वहीं राबड़ी देवी भी दिल्ली पहुंच गई हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद जी की तबीयत खराब है। वहीं इस फैसले के बाद से राजनीतिक चर्चाएं शुरू हैं। ऐसा लोगों का मानना है कि तेज प्रताप के विरोधी सुर के चलते लालू यादव ने अपनी यात्रा रद्द कर दी है।

English summary
tej pratap yadav give support to congress contestan in byelection
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X