फेल करने की धमकी देकर टीचर करता था छात्र से 'गंदा काम'

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला बिहार के सुपौल जिले से सामने आया है। यहां एक छात्रावास में रह रहे नाबालिग छात्र के साथ स्कूल का शिक्षक रोजाना अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था। वहीं छात्र के द्वारा जब इस बात का विरोध किया जाता तो शिक्षक लगातार उसे फेल करने की धमकी देते हुए स्कूल से बाहर निकालने की बात करते थे। लेकिन शिक्षक का ये कारनामा ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया। घरवालों की मदद से पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

teacher rapes a student caught red-handed in Patna

क्या था मामला
बिहार के सुपौल जिले में एक छात्रावास में रह रहे छात्र के साथ शिक्षक आए दिन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था। शिक्षक की इस हरकत से परेशान होकर छात्र छात्रावास से भागकर अपने घर चला गया, जहां परिवार वालों को इस बात के बारे में जानकारी देने से अपने आपको शर्मिंदगी महसूस करता था। लेकिन परिवार वाले फिर से पढ़ाई के लिए उसे उसी छात्रावास में भेज दिया। दुबारा छात्रावास आने के बाद शिक्षक का मनोबल और बढ़ गया वह रोजाना उसके साथ अश्लील हरकत करता था। जब शिक्षक का अत्याचार बढ़ने लगा तो छात्र ने रोते हुए अपने मां को शिक्षक की करतूत बताई। जिसके बाद छात्र के अभिभावकों ने इस मामले की जानकारी नजदीकी थाने को दी।देर रात परिवार वालों ने छुपकर शिक्षक की करतूत देखी जिसे छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की कोशिश करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया और मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

घर वालों ने छुपकर देखी टीचर की गंदी हरकत
मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल मुख्यालय स्थित एक निजी स्कूल का है। जहां स्कूल के छात्रावास में छात्र रहते थे वही स्कूल का एक शिक्षक पांचवी क्लास में पढ़ रहे छात्र को रोजाना अप्राकृतिक यौनाचार के लिए प्रेरित करता था। उसके साथ अश्लील हरकत करता था। जब शिक्षक की हरकत ज्यादा बढ़ गई तो छात्र ने रोते हुए अपनी मां को इस बात की जानकारी दी तथा स्कूल के छात्रावास में नहीं रहने की बात बताई। इससे पहले भी कई बार छात्र स्कूल के छात्रावास से भागकर अपने घर चला गया था। लेकिन परिवार वाले पढ़ाई के भय से भागने की बात समझते हुए उसे द्वारा उसी स्कूल में भेज देते थे। लेकिन जब मामला अप्राकृतिक यौनाचार का आया तो परिवार वालों ने शिक्षक की करतूत देखने के लिए पहले ही उस कमरे में जाकर छुप गए जहां छात्र सोता था। फिर देर रात शिक्षक आया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा जिसे रंगेहाथ परिवार वालों ने पकड़ लिया। फिर जमकर धुनाई करते हुए उसे नजदीकी पुलिस के हवाले कर दिया है।

गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

वहीं मामले की जानकारी देते हुए त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष वासुदेव राय ने बताया कि छात्र के परिजनों की शिकायत के आधार पर शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है और मामले की तहकीकात की जा रही है। वहीं इस घटना के बाद से छात्र काफी डरा हुआ है। क्रोशित अभिभावक शिक्षक के पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की बात बता रहे हैं। फिलहाल उसके ऊपर छात्र का अप्राकृतिक यौनाचार करने का मामला दर्ज किया गया है।

VIDEO: बकरी चराने गई 10 साल की बच्ची से कर रहा था रेप की कोशिश, हुआ ये अंजाम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
teacher rapes a student caught red-handed in Patna

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.