• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार के डिप्टी CM बोले- पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए रद्द किया जाए Ind Vs Pak मैच

|
Google Oneindia News

पटना, 19 अक्टूबर। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा बिहार के प्रवासी मजदूरों की निर्मम हत्या को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है। आतंकी हमलों से डरे कई प्रवासी मजदूर अब पलायन कर रहे हैं, अब वह कभी कश्मीर नहीं जाना चाहते। इस बीच पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए अब टी20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाक मैच को रद्द किए जाने की मांग तेज हो गई है। बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भी इस मांग का समर्थन किया है।

    Ind Vs Pak: Pakistan से मैच को लेकर क्या बोले Giriraj Singh और Tarkishore Prasad? | वनइंडिया हिंदी
    Tarkishore Prasad said Ind Vs Pak match should be canceled to teach a lesson to Pakistan

    गौरतलब है कि पाकिस्तान की तरफ से सीमा पार कर भारत में घुसे आतंकवादियों ने कई नागरिकों और मजदूरों की हत्या कर दी। घाटी में आतंकी गतिविधियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। रविवार को आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि एक मजदूर को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया था। आतंकवादियों की इस करतूत के बाद अब पाकिस्तान को लेकर देश में गुस्सा भरता ही जा रहा है। इसका असर अब भारत-पाकिस्तान के होने वाले मैच पर भी देखने को मिल सकता है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बाद बिहार के उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी मैच रद्द करने की मांग की है।

    यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'इंडो-पाक क्रिकेट मैच पर सोचने की जरूरत'

    उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि ऐसी चीजों (आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच) को रोक दिया जाना चाहिए...ताकि पाक को संदेश मिले कि अगर वे आतंकवाद का समर्थन करते रहे तो भारत किसी भी मामले में उनके साथ नहीं खड़ा होगा।' उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में दूसरे राज्य के लोगों की हत्या हो रही है, ये दुखद है। पाकिस्तान को कड़ा संदेश देने के लिए भारत को उचित कदम उठाना चाहिए। आपको बता दें कि लंबे अरसे बाद भारतीय क्रिकेट टीम का सामना 24 अक्टूबर को पाकिस्तान की क्रिकेट टीम से होने जा रहा है। मैच को रद्द किए जाने की मांग पर राजीव शुक्ला ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में जो भी घटनाएं हुई हैं, वो निंदनीय हैं। लेकिन मैच को इस तरह रद्द नहीं किया जा सकता है, ये ICC की कमिटमेंट है।

    English summary
    Tarkishore Prasad said Ind Vs Pak match should be canceled to teach a lesson to Pakistan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X